बागपत: अस्पताल में बेड से गिरकर ऑक्सीजन के बिना तड़पता रहा मरीज, VIDEO VIRAL, जांच के आदेश

वायरल वीडियो ने खोली बाघपत के कोविड अस्पताल  अव्यवस्थाओं की पोल

वायरल वीडियो ने खोली बाघपत के कोविड अस्पताल अव्यवस्थाओं की पोल

Bad Condition Of Baghpat COVID Hospital: वायरल वीडियो में मरीज बिना ऑक्सीजन के स्ट्रेचर बेड के नीचे जमीन पर पड़े हुए तड़पता दिख रहा है. आरोप है कि अस्पताल में डॉक्टर नहीं था. वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मचा हुआ है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कोविड अस्पताल (COVID Hospital) का क्‍या हाल है, उसकी पोल खोलने वाला एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. कोविड अस्पताल में मौजूद एक युवक ने यह वीडियो बनाते हुए अस्पताल की बदहाली उजागर की है. वायरल वीडियो में मरीज बिना ऑक्सीजन के स्ट्रेचर बेड के नीचे जमीन पर तड़पता दिख रहा है.आरोप है कि अस्पताल में डॉक्टर नहीं था और मरीज बिना ऑक्सीजन के जमीन पर तड़प रहा था. इसी अस्पताल में एक महिला की मौत भी हो गई. वीडियो बनाने वाले शख्स का आरोप है कि कोविड मरीजों को पूरी रात ऑक्सीजन सप्लाई भी नहीं की गई. वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में डीएम राजपाल यादव (DM Rajpal Yadav) ने मामले में जांच बैठा दी है. डीएम की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वायरल वीडियो बागपत के सरूरपुर के कोविड अस्पताल का बताया जा रहा है.

तस्वीरें दिल दहला देने वाली

तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं. बागपत के कोविड सेंटर में मरीजों के साथ किस तरह से जानवरों जैसा बर्ताव हो रहा है, वायरल वीडियो से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. कोविड अस्पताल में एक भी डॉक्टर और नर्स नहीं है और ऑक्सीजन पर चल रहे मरीज बदहाल बेसुध नीचे पड़े हुए हैं. एक मरीज का तीमारदार शशांक त्यागी जब कोविड सेंटर पहुंचा और उसे वहां कोई डॉक्टर नहीं मिला. इसके बाद वह कोविड अस्पताल में घुस गया और अस्पताल का मंजर देखा तो उसके होश उड़ गए. तब शशांक त्यागी ने अस्पताल के अंदर से ही वीडियो बनाया और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही और बदहाली को उजागर किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज