अपना शहर चुनें

States

साध्वी प्राची के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में बागपत पुलिस, ये रही वजह

साध्वी प्राची के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में बागपत पुलिस
साध्वी प्राची के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में बागपत पुलिस

साध्वी ने हिंदुओं से अपील कि वे मुसलमानों की बनाई कांवड़ का बहिष्कार करें. उन्होंने ने कहा कि मुस्लिमों का बहिष्कार होना चाहिए और हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दाहा गांव में कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने पहुंची साध्वी प्राची ने अपनी एक अपील के जरिए विवाद खड़ा कर दिया है. इसी क्रम में समुदाय विशेष पर विवादित बयान देने के मामले में बागपत के एसपी शैलेश पांडेय ने जांच के आदेश दिए थे. इस मामले में एएसपी अनिल सिंह शनिवार को अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेंगे. उधर विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने बुधवार को दिए गए अपने बयान पर ना तो कोई सफाई पेश की है और ना ही पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर कोई टिप्पणी की है.

मुस्लिमों की बनाई कांवड़ न खरीदें कांवड़िए

साध्वी ने हिंदुओं से अपील कि वे मुसलमानों की बनाई कांवड़ का बहिष्कार करें. उन्होंने ने कहा कि मुस्लिमों का बहिष्कार होना चाहिए और हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि हरिद्वार में 99 फीसदी मुस्लिम हिंदुओं का कांवड़ बनाते हैं. उन्हें वहां से निकाल देना चाहिए. दाहा गांव में कांवड़ शिविर के उद्घाटन के मौके पर दिए गए साध्वी प्राची के इस नये विवादित बयान के बाद बागपत जिला प्रशासन ने तुरन्त हरकत में आते हुए घटना की जांच के आदेश दे दिए थे.



एक हाथ में माला तो दूसरे हाथ में भाला
इतना ही नहीं साध्वी प्राची ने कांवड़ियों से अपील करते हुए कहा कि वो अपने एक हाथ में माला तो दूसरे हाथ में भाला लेकर चलें. अगर कोई आपको आंखें दिखाए तो उठा लो भाला. इससे पहले कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद खान ने मुसलमानों से भाजपा समर्थकों की दुकानों का बहिष्कार करने की अपील की थी जिसे लेकर एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई.

(रिपोर्ट: शहजाद राव)

ये भी पढ़ें:

UP पुलिस ने विरुष्का स्टाइल में किया ट्वीट, यातायात नियमों का पढ़ाया पाठ

शिवराज ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- मानसिक रोगी संसद में रहने लायक नहीं

आनंदीबेन पटेल 29 जुलाई को लेंगी यूपी के राज्यपाल की शपथ

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज