• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बागपत ब्लॉक प्रमुख चुनाव: बाउंसरों के साए में लग्जरी बस पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे BDC सदस्य

बागपत ब्लॉक प्रमुख चुनाव: बाउंसरों के साए में लग्जरी बस पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे BDC सदस्य

बाउंसरों के साए में लग्जरी बस पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे BDC सदस्य

बाउंसरों के साए में लग्जरी बस पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे BDC सदस्य

इससे पहले गुरुवार को पश्चिमी यूपी के बिजनौर और बागपत (Baghpat) जिले में नामांकन को लेकर मारपीट व हंगामा हुआ था. उधर, नामांकन निरस्त होने के बाद सपा समर्थित प्रत्याशी मजिस्ट्रेट की गाड़ी के आगे लेट गई.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Chunav) के दौरान बीडीसी सदस्य (BDC Members) बाउंसर की सुरक्षा में नजर आये. बीजेपी समर्थित प्रत्याशी मीनू के बीडीसी सदस्य जब मतदान करने पहुंचे तो उनके चारों और बाउंसर का पहरा था. लग्जरी बस से सभी बीडीसी सदस्यों को बाउंसर सुरक्षा में बस से उतारा गया और उसके बाद घेरा बनाकर उनकी ब्लॉक में एंट्री कराई गई. जहां तमाम सदस्यों ने मतदान किया. लेकिन बाउंसरों की सुरक्षा में जिसने भी बीडीसी सदस्यों को देखा लोग चौंक गए.

बताया जा रहा है कि बवाल और झगड़े से बचने के लिए बीडीसी सदस्यों को बाउंसर सुरक्षा प्रदान की. जिस तरह से आमतौर पर बीडीसी सदस्यों को अगवा करने के मामले सामने आते है. चर्चा है कि इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए ये सावधानी भरा कदम उठाया गया. बता दें कि बागपत के 6 ब्लॉकों में से 3 ब्लॉक में आज ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. छपरौली बागपत और पिलाना ब्लॉक में आज मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. लेकिन इस दौरान जब बागपत ब्लॉक के मतदाता पहुंचे तो सब उन्हें देख कर चौंक गये.

UP News: 11 जुलाई को योगी सरकार जारी करेगी नई जनसंख्या नीति, जानिए क्या है मसौदा

क्योंकि बागपत बीड़ीसी सदस्य लग्जरी बस में सवार होकर पहुंचे जिनके चारों ओर बाउंसर का घेरा था और बाउंसर की सुरक्षा में ही तमाम बीडीसी सदस्यों को बस से उतारकर ब्लॉक में एंट्री कराई गई. जहां उन्होंने अपना मताधिकार का प्रयोग किया. दर्जनों की संख्या में बाउंसर इस दौरान बीडीसी सदस्यों की सुरक्षा करते हुए दिखाई दिये. बताया जा रहा है की बाउंसर की सुरक्षा में जो बीडीसी सदस्य मतदान करने पहुंचे वो सभी सदस्य बीजेपी समर्थित प्रत्याशी मीनू को वोट करने पहुंचे थे. इससे पहले गुरुवार को पश्चिमी यूपी के बिजनौर और बागपत जिले में नामांकन को लेकर मारपीट व हंगामा हुआ था. उधर, नामांकन निरस्त होने के बाद सपा समर्थित प्रत्याशी मजिस्ट्रेट की गाड़ी के आगे लेट गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज