BJP विधायक ने लॉकडाउन का किया उल्लंघन, सुरक्षाकर्मियों के साथ शिव मंदिर में किया जलाभिषेक
Baghpat News in Hindi

BJP विधायक ने लॉकडाउन का किया उल्लंघन, सुरक्षाकर्मियों के साथ शिव मंदिर में किया जलाभिषेक
इस दौरान माननीय विधायक ने न तो मास्क पहना था और न सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन किया.

लोनी से बीजेपी विधायक नन्द किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने काम से तो कभी बयानबाजी को लेकर. वह रविवार को शिवरात्रि पर बागपत के पूरा महादेव मंदिर में जाकर जलाभिषेक किया.

  • Share this:
बागपत. गाजियाबाद (Ghaziabad) स्थित लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) ने सत्ता की हनक दिखाते हुए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया है. लॉकडाउन के बावजूद बीजेपी विधायक बागपत पहुंचे. इस दौरान वे चोरी-छिपे महादेव मंदिर पहुंचकर भगवान शिव का जलाभिषेक किया. बता दें कि जिला प्रशासन और मंदिर कमेटी ने मंदिर में जलाभिषेक पर रोक लगा दी है. उसके बावजूद प्रसाशन को चुनौती देकर विधायक ने जलाभिषेक किया. शिव का जलाभिषेक कर निकल रहे विद्यायक से जब लॉकडाउन उल्लंघन और सोशल डिस्टेंसिंग पर सवाल पूछा गया तो वो बगलें झांकने लगे. उन्होंने कहा कि भगवान का जलाभिषेक करने का उनका बहुत मन था, इसलिए वह मंदिर कमेटी और प्रसाशन से छिपकर जलाभिषेक करने पहुंचे हैं.

नन्द किशोर गुर्जर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं
दरअसल, लोनी से बीजेपी के विधायक नन्द किशोर गुर्जर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने काम से तो कभी बयानबाजी को लेकर. रविवार को भी शिवरात्रि पर विधायक लोनी से बागपत पूरा महादेव मंदिर में जलाभिषेक करने पहुंचे. इस दौरान माननीय विधायक ने न तो मास्क पहना था और न सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन किया. विधायक ने लॉकडाउन के दौरान तमाम नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं.


24 घंटों में 2250 नए कोविड-19 मामले


बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. सूबे में पिछले 24 घंटों में 2250 नए कोविड-19 (COVID19) के मामले सामने आए हैं. इसके साथ उत्‍तर प्रदेश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 18256 हो गई है. वहीं, अब तक कोरोना से कुल 29845 मरीज़ ठीक हो चुके हैं. इसके साथ उत्‍तर प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 40497 पहुंच गया है. यह जानकारी उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज