Bollywood डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बहन नेहा बनाएंगी 'कानपुर वाले गैंगस्टर' विकास दुबे पर वेब सीरीज, यहां होगी शूटिंग

विकास दुबे केस में याचिका खारिज.
विकास दुबे केस में याचिका खारिज.

जिस कानपुर (Kanpur) वाले गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) पर वेब सीरीज़ (Web Series) बनेगी उसे फ़िल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बहन नेहा कश्यप (Neha Kashyap) निर्देशित करने वाली हैं. इसी सिलसिले में वे बागपत पहुंची थी और उन्होंने लोकेशन का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज की शूटिंग जल शुरू होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 3:15 PM IST
  • Share this:
बागपत. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर पायल घोष (Payal Ghosh) के साथ यौन शोषण के आरोपों में घिरे बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Director Anurag Kashyap) की बहन नेहा कश्यप (Neha Kashyap) कानपुर (Kanpur) के बहुचर्चित गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) पर वेब सीरीज (Web Series) बनाने जा रही है. इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को यूपी के बागपत (Baghpat) जिले में लोकेशन का दौरा किया. गौरतलब है कि देश को हिलाकर रख देने वाले कानपुर के बिकरू कांड में एक सीओ समेत आठ पुलिस वालों की जान चली गई थी, जबकि 16 पुलिस वाले घायल हुए थे. हालांकि बाद में विकास दुबे समेत उसके पांच गुर्गे पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए गए थे. जबकि दर्जन से ज्यादा अभी भी जेल में हैं.

यहां होगी शूटिंग

जिस कानपुर वाले गैंगस्टर विकास दुबे पर वेब सीरीज़ बनेगी उसे फ़िल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बहन नेहा कश्यप निर्देशित करने वाली हैं. इसी सिलसिले में वे बागपत पहुंची थी और उन्होंने लोकेशन का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज की शूटिंग जल शुरू होगी.



सुशांत की मौत पर कही ये बात
मीडिया ने जब नेहा कश्यप से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर पूछा तो उन्होंने कहा कि जिसने उनके साथ गलत किया उन्हें मिलनी सजा चाहिए. गंदगी कहीं भी हो साफ होनी चाहिए. अलांकी उन्होंने इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में कानपुर वाले विकास दुबे पर एक मूवी भी बन रही है. जबकि एक किताब भी उसके अपराधिक साम्राज्य पर प्रकाशित हो चुकी है. 10 जुलाई को यूपी एसटीएफ ने विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाते वक्त एनकाउंटर में मार गिरायाथा, आरोप है कि बारिश की वजह से गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने पर उसने भागने का प्रयास किया था. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच भी प्रचलित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज