जहरीली गैस वाले 80 फीट गहरे कुंए में गिरा सांड, बाहर निकालने में रेस्क्यू टीम हो रही परेशान
Baghpat News in Hindi

जहरीली गैस वाले 80 फीट गहरे कुंए में गिरा सांड, बाहर निकालने में रेस्क्यू टीम हो रही परेशान
सांड को बाहर निकालने के लिए मशक्कत की जा रही है. फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जनपद में एक सांड जहरीली गैस वाले 80 फुट गहरे कुएं में गिर गया.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जनपद में एक सांड जहरीली गैस वाले 80 फुट गहरे कुएं में गिर गया. बीते मंगलवार की इस घटना के बाद से 24 घंटे से भी ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन सांड को नहीं निकाला जा सका. सांड का रेस्क्यू अभी तक जारी है. ग्रामीण और वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा गहरे कुंए से सांड का रेस्क्यू किया जा रहा है, लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है. कुएं में जहरीली गैस के होने के कारण सांड का रेस्क्यू करने में ग्रामीणों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल मामला थाना दोघट क्षेत्र के निरपुडा गांव का है, जहां रात के समय जंगल में टहलता हुआ एक सांड अचानक 80 फुट गहरे कुएं में गिर गया. सुबह के समय खेतों में पहुंचे ग्रामीणों ने जब सांड के चिल्लाने की आवाज सुनी तो कुएं में सांड को फंसा देखा, जिसके बाद ग्रामीणों ने खुद ही रस्सी की मदद से सांड को निकालने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. कुएं में जहरीली गैस होने के चलते रेस्क्यू में अड़चन आई.

वन विभाग की टीम को सूचना
ग्रामीणों ने मामले की सूचना वन विभाग को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस सहित वन विभाग के अधिकारी पहुंचे, जहां कुंए में फंसे सांड को निकालते हुए 24 घंटे से ज्यादा समय बीत गया, लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है. फिलहाल ग्रामीण और वन विभाग सांड के रेस्क्यू में जुटा है. कुंए में जहरीली गैस होने के कारण काफी एहतियात बरतते हुए रेस्क्यू किया जा रहा है. क्योंकि सांड के साथ ही इससे ग्रामीण व रेस्क्यू टीम को भी खतरा हो सकता है.
ये भी पढ़ें:


दिल्ली में इस बार समय से पहले पहुंचेगा मानसून, 5 दिनों में देश के इन इलाकों में भी होगी भारी बारिश!

India-China Rift: बेहद खतरनाक है भारत को चीन से जोड़ने वाला ये रास्ता, परेशान होते हैं जवान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading