बागपत: प्लॉट पर कब्जा करने की रंजिश में औरतों के बीच संग्राम, वायरल हुआ Video
Baghpat News in Hindi

बागपत: प्लॉट पर कब्जा करने की रंजिश में औरतों के बीच संग्राम, वायरल हुआ Video
बागपत में महिलाओं के दो गुटों में भिड़ंत हो गई.

यूपी के बागपत में महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया. घटना की जांच-पड़ताल जारी.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Bagpat) जिले के कोतवाली क्षेत्र में जमीन पर कब्जा करने को लेकर महिलाओं के दो गुटों में जमकर संघर्ष हुआ. दोनों गुटों की दर्जनों महिलाओं में 5 मिनट से ज्यादा समय तक मारपीट और कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर रंजिश है. इसमें एक पक्ष ने प्लॉट पर कब्जा कर लिया था, तभी दूसरे पक्ष की महिलाओं ने हमला बोल दिया.

इसके बाद दोनों पक्ष की एक दर्जन के करीब महिलाएं आमने सामने आ गई और सभी में जमकर हाथापाई, मारपीट और गाली-गलौज हुई. महिलाओं की लड़ाई होते देख लोगों ने बीच-बचाव कराया. लेकिन तब कई महिलाओं को गंभीर चोट आ चुकी थी. महिलाओं के हाथ, पैर, और नाक में चोट आई है. जो अब बागपत जिला अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है.

झगड़े के कई वीडियो आए सामने



महिलाओं के बीच संघर्ष मारपीट के वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के सूरजपुर म्हनवा गांव में सामने आए हैं. जहां जमीन को लेकर नरेश और नरेंद्र के बीच विवाद चल रहा था. उसी को लेकर दोनो पक्षों की महिलाओं में जमकर मारपीट हुई.
ये भी पढ़ें- कानपुर में सामने आई अस्पताल की लापरवाही, 4 दिन तक घूमता रहा कोरोना पॉजिटिव

पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया

इस झगड़े में कई महिलाएं घायल हुई हैं, जिन्हें बागपत जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. महिलाओं के बीच मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. मामले में दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. महिलाओं के बीच जमकर हुई मारपीट की घटना की सभी पहलुओं की पुलिस जांच कर रही है. घटना को लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading