बागपत के युवक ने Corona पर बनाया गाना, PM मोदी का संदेश भी है इस गाने में...
Baghpat News in Hindi

बागपत के युवक ने Corona पर बनाया गाना, PM मोदी का संदेश भी है इस गाने में...
बागपत के सिंगर विनेश ने कोरोना पर बनाया गाया (फाइल फोटो)

इस गाने की खास बात ये है कि शुरुआत में विनेश ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील को इस्तेमाल किया है, जिसमें लोगों को धैर्य रख घर में रहने की सलाह दी है.

  • Share this:
बागपत. कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर देश में आज से लॉकडाउन-3 (Lockdown) शुरू हो गया है. और इसी बीच बागपत (Baghpat) में एक युवक ने लॉकडाउन का पालन और कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक गाने का सहारा लिया है. इस युवक का नाम विनेश विश्वकर्मा है और इसे गाने लिखने और गाने शौक है. विनेश ने अपने इस हुनर का इस्तेमाल करते हुए एक गाना लिख डाला है. इस गाने के बोल हैं 'कोरोना से देश बचाना हमको मिलकर, दूर-दूर रहकर दिखाना हमको मिलकर'. इस गाने की खास बात ये है कि शुरुआत में विनेश ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील को इस्तेमाल किया है, जिसमें लोगों को धैर्य रख घर में रहने की सलाह दी है.

गाने में कोरोना से लड़ाई और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की गई है. इतना ही नहीं, इसमें बागपत जनपद के रहने वाली प्रमुख हस्तियां जिनमें नेशनल कबड्डी प्लेयर नितिन तोमर, शूटर दादियों के नाम से दुनिया में पहचान बना चुकी दादी चन्द्रों व दादी प्रकाशी तोमर के अलावा बागपत से बीजेपी सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुंबई कमिश्नर डॉ. सत्यपाल सिंह सहित बीजेपी विधायक भी लोगों से गाने के साथ अपील करते नजर आ रहे हैं कि सभी लोग घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें.

30 हजार से ज्यादा लोगों ने देखी वीडियो
विनेश कुमार ने इस गाने को यूट्यूब पर भी अपलोड किया है, जिसे अभी तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और शेयर भी किया है.
देश में 42,533 हुए मामले


उल्लेखनीय है कि, देश में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या सोमवार को बढ़कर 1,373 हो गई है और संक्रमित मामलों की तादाद 42,533 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि संक्रमण से 11,706 मरीज ठीक हो गए हैं और एक रोगी देश से बाहर जा चुका है. वहीं कोविड-19 से संक्रमित 29,453 मरीजों का अब भी इलाज चल रहा है. कुल मामलों में 111 विदेश नागरिक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Covid-19 : नोएडा में Corona संक्रमण से पहली मौत, हॉस्पिटल के डॉक्टरों सहित अन्य स्टाफ क्वारंटाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज