Home /News /uttar-pradesh /

daughter and mother also died due to eating poison while up police raid in house of bagpat upns

Baghpat: पुलिस दबिश के दौरान जहर खाने वाली मां-बेटी की थम गई सांसे, अब तक 3 की मौत

इससे पहले युवती स्वाति की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. (सांकेतिक फोटो)

इससे पहले युवती स्वाति की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. (सांकेतिक फोटो)

मालूम हो कि गत 3 मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने पुलिस में तहरीर दी थी. कि उसकी पुत्री को गांव का ही प्रिन्स नामक युवक लेकर फरार हो गया है. इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही थी. पुलिस को वादी पक्ष से मंगलवार को सूचना मिली थी कि आरोपी व लापता लड़की गांव में ही आरोपी के घर में है. इस सूचना पर पुलिस मंगलवार शाम करीब सात बजे दबिश देने गई थी.

अधिक पढ़ें ...

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले के छपरौली क्षेत्र में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली आरोपी की मां और छोटी बहन की गुरुवार को मौत हो गई. इससे पहले बड़ी बहन की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया थी. पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि छपरौली थाना क्षेत्र के बाछोड़ गांव में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली अनुराधा और छोटी बहन प्रीति (17) की इलाज के मौत हो गई. इससे पहले युवती स्वाति (19) की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी.

जादौन ने बताया कि मृतका के परिजनों ने घटना के कथित आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने छपरौली थाने के उप निरीक्षक नरेश पाल, कथित रूप से लापता युवती के दो भाइयों सहित छह के खिलाफ उत्पीड़न और उत्पीड़न के कारण आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है. एसपी के अनुसार पीड़ित पक्ष का आरोप है कि कथित तौर पर लापता लड़की के भाइयों ने इनके नाम तहरीर में दिए गए हैं उनके घर आकर धमकी दी थी कि ‘‘अगर हमारी बहन नहीं मिली तो हम तुम्हारी बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे.’’ उन्होंने बताया कि मेरठ के अस्पताल में भर्ती युवती की मां अनुराधा और छोटी बहन प्रीति की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई थी, जहां इलाज के दौरान उसकी आज मौत हो गई.

मथुरा शहर में चरमराई सफाई व्यवस्था, नगर आयुक्त बोले- नहीं लौटे काम पर तो होगी कार्रवाई

मालूम हो कि गत 3 मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने पुलिस में तहरीर दी थी. कि उसकी पुत्री को गांव का ही प्रिन्स नामक युवक लेकर फरार हो गया है. इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही थी. पुलिस को वादी पक्ष से मंगलवार को सूचना मिली थी कि आरोपी व लापता लड़की गांव में ही आरोपी के घर में है. इस सूचना पर पुलिस मंगलवार शाम करीब सात बजे दबिश देने गई थी. इसी दौरान घर में मौजूद आरोपी युवक की मां अनुराधा एवं दो बहनों ने कथित तौर पर सल्फास और चूहे मारने वाली दवा खा ली थी.

Tags: Bagpat, CM Yogi, Crime Against Child, Suicide Case, Up crime news, Up news today, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर