लाइव टीवी

बागपत में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2019, 10:09 AM IST
बागपत में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल
बागपत में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़

फाटक के पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान खड़ी थी. इसी दौरान एक संदिग्ध गाड़ी दिखाई दी. इसके बाद तस्करों ने फायरिंग कर दी.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में पुलिस और गोतस्करों (Go smugglers) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस दौरान गोली लगने से दो गोतस्कर घायल हो गए, जबिक दो भागने में सफल रहे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, दोनों गोतस्करों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तस्करों के पास के एक कार के साथ असलाह भी बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बागपत के शहर कोतवाली का है. कहा जा रहा है कि फाटक के पास पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान खड़ी थी. इसी दौरान एक संदिग्ध गाड़ी दिखाई दी. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी को रोकने के लिए कहा. इतना सुनते ही गोतस्कर पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायिरंग की, जिससे गोली लगने से दो गोतस्कर घायल हो गए. वहीं, दो गोतस्कर फरार हो गए.

गोतस्करों के पैर में गोली लगी है
स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि जिन दो गोतस्करों के पैर में गोली लगी है, वे दोनों दिल्ली के सुन्दर नगरी के रहने वाले हैं. गिरफ्तार करने के बाद दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने गोवंशों को मुक्त करा लिया है. तस्करों के पास से पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल गाड़ी और असलाह भी बरामद किया. वहीं, फरार तस्करों की तलाश शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट- शहजाद 

ये भी पढ़ें- 

पलक झपकते हीं पांच लोगों को बहा ले गई नदी की तेज धार, पति-पत्नी ने बचाई जानमीडिया के सामने रो पड़ीं बहू ऐश्वर्या, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर