लाइव टीवी

बागपत: फिल्मी अंदाज में असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2019, 3:43 PM IST
बागपत: फिल्मी अंदाज में असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल
फिल्मी अंदाज में असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग

वायरल वीडियो में युवकों ने बड़े फिल्मी अंदाज में एक के बाद एक हथियार से फायरिंग की और उसका वीडियो रोबिन तोमर सिरसली नाम की इंस्टाग्राम आईडी से वायरल कर दिया.

  • Share this:
बागपत. बागपत में हथियारों का प्रदर्शन करते हुए 4 युवकों का वीडियो वायरल हुआ है. ये वीडियो बिनोली थाना के सिरसली गांव का बताया जा रहा है. जिसमें 4 युवक अपने मकान की छत पर खड़े होकर हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे है. पिस्टल, राइफल, बंदूकों और देशी तमंचों से फायरिंग करके युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में युवकों ने बड़े फिल्मी अंदाज में एक के बाद एक हथियार से फायरिंग की और उसका वीडियो रोबिन तोमर सिरसली नाम की इंस्टाग्राम आईडी से वायरल कर दिया. युवकों द्वारा फायरिंग कि घटना से गांव में दहशत का बाजार गर्म है. बताया जा रहा है कि युवकों ने इस तरह से फायरिंग करके गांव में दहसत फैलाने और रौब जमाने के लिए फायरिंग की.

हथियारों का प्रदर्शन औप ताबड़तोड़ फायरिंग
हथियारों का प्रदर्शन औप ताबड़तोड़ फायरिंग


लेकिन बड़ी बात है कि इस तरह से लाइसेंसी हथियारों का प्रदर्शन अपने पीछे सवाल खड़ा करता है. क्या लाइसेंसी हथियारों का इस तरह प्रदर्शन उचित है. क्यों पुलिस इस तरह के लोगों के लाइसेंस निरस्त नहीं करती है. बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब हथियारों से इस तरह फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ हो.



आपको बता दें कि अयोध्या विवाद मामले (Ayodhya Land Dispute) में 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) अपना फैसला सुना सकता है. संभावित फैसले को लेकर प्रदेश के एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडे पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे है. अयोध्या की सुरक्षा में सिविल पुलिस के साथ पीएसी (PAC), आरएएफ (RAF) को लगाया गया है. इसके साथ ही एटीएस (ATS) भी अयोध्या पर नजर रख रही है. खुफिया एजेंसी को सतर्क रखा गया है. ड्रोन कैमरे से अयोध्या की निगरानी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

मायावती ने दिखाई दरियादिली, गेस्ट हाउस कांड में मुलायम के खिलाफ केस लिया वापस!

PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट पर पलीता लगाते अफसर, प्रमुख सचिव ने लगाई कड़ी फटकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...