Home /News /uttar-pradesh /

बागपत में दिल्ली एमसीडी के फार्मासिस्ट को मार दीं दनादन चार गोलियां, मौके पर मौत

बागपत में दिल्ली एमसीडी के फार्मासिस्ट को मार दीं दनादन चार गोलियां, मौके पर मौत

Murder : सुरेंद्र सिंह को अज्ञात अपराधियों ने 4 गोलियां मारीं.

Murder : सुरेंद्र सिंह को अज्ञात अपराधियों ने 4 गोलियां मारीं.

Crime news : सुरेंद्र सिंह के परिजन जसराम सिंह ने बताया कि नौकरी से आने के बाद सुरेंद्र को खेतों पर टहलने जाने की आदत थी. बीती रात भी वह खेतों पर टहलने गए थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं.

बागपत. बागपत में एक फार्मासिस्ट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सुरेंद्र सिंह नाम का यह शख्स दिल्ली एमसीडी में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात था. बताया जाता है कि दिल्ली से घर लौटने के बाद सुरेंद्र रोज की तरह खेतों की ओर टहलने गए थे. वहीं अज्ञात हमलावरों ने उन्हें दनादन 4 गोलियां मार दीं.

वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. बागपत के सीओ अनुज मिश्रा ने कहा कि यह वारदात कोतवाली बागपत क्षेत्र में हुई है. यहां बली गांव के रहनेवाले सुरेंद्र सिंह नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है. वह दिल्ली एमसीडी में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात थे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सुरेंद्र सिंह के परिजन जसराम सिंह ने बताया कि नौकरी से आने के बाद सुरेंद्र को खेतों पर टहलने जाने की आदत थी. बीती रात भी वह खेतों पर टहलने गए थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. यह वारदात मंदिर के पास हुई है. गोली चलने की आवाज के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने सुरेंद्र को घायल हालत में देखा. गांव के लोगों ने बगैर देर किए सुरेंद्र को एक निजी अस्पताल लेकर गए. लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी.

Tags: Crime in up, MCD, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर