अपना शहर चुनें

States

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, मेडिकल स्टूडेंट समेत 4 लोगों की मौत

क्षतिग्रस्त कार
क्षतिग्रस्त कार

सीओ के मुताबिक मृतक मेडिकल की छात्रा का नाम आंचल राणा है, जो अपने परिवार के सदस्य बिजेंद्र राणा और उसके साथियों के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर नोएडा जा रहे थे.

  • Share this:
बागपत में मंगलवार सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है. जहां हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक से तेज रफ्तार कार टकरा गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में एक मेडिकल की छात्रा और छात्र भी शामिल है. जो नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस द्वितीय ईयर के छात्र थे.

यह सभी लोग अपने शहर मुरादाबाद से स्विफ्ट कार में सवार होकर नोएडा जा रहे थे. तभी जब यह चांदीनगर थाना क्षेत्र में पहुंचे उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में जा घुसी. जिससे मेडिकल की छात्रा और छात्र सहित दो अन्य लोगों की भी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

घटना बागपत जिले के चांदीनगर क्षेत्र के शरफाबाद गांव के पास हुआ. सीओ खेकड़ा राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि यहां हाइवे किनारे एक ट्रक खड़ी थी. इस ट्रक से तेज रफ्तार कार भिड़ गई. इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



मौके पर पुलिस

सीओ के मुताबिक मृतक मेडिकल की छात्रा का नाम आंचल राणा है ,जो अपने परिवार के सदस्य बिजेंद्र राणा और उसके साथियों के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर नोएडा जा रहे थे, लेकिन जैसी ही ये पांचों कार में सवार होकर चांदीनगर थाना क्षेत्र में पहुंचे तो उनकी तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. उन्होंने बताया कि कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है. मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:

6 महीने पहले पीएम मोदी के उस कार्यक्रम से लिखनी शुरू हुई राजभर की विदाई स्क्रिप्ट

बाहुबली प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर दर्ज हुआ सुल्तानपुर में केस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज