शर्मनाक: बागपत में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश जारी
Baghpat News in Hindi

शर्मनाक: बागपत में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश जारी
अवैध रूप से 54 लोगों को बिहार ले जाने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में 4 साल की एक मासूम के साथ एक अधेड़ ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में 4 साल की एक मासूम के साथ एक अधेड़ ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. परिजनों को इसकी जानकारी बच्ची की चीख-पुकार सुनने के बाद हुई. घटना जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र की है. जानकारी मिली है कि जंगल मे ट्यूबवेल पर खेल रही 4 साल की मासूम को एक अधेड़ व्यक्ति ने अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद उसके साथ इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया. लड़की की चीख पुकार सुनकर पहुंचे परिजनों ने उसे वहसी के चंगुल से छुड़ाया. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

परिजनों ने दी है तहरीर
सूत्रों के अनुसार, घटना सिंघावली थाना के सेड़भर गांव की बताई जा रही है. 55 साल के इस आरोपी के खिलाफ बच्ची के परिजनों ने तहरीर की है. इस मामले में आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस की टीम दे रही दबिश
इस संबंध में बागपत के एसपी बागपत प्रताप गोपेन्द्र ने बताया कि एक व्यक्ति के खिलाफ मासूम से दुष्कर्म की तहरीर प्राप्त हुई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है.



सामाजिक संगठनों ने की घटना की निंदा
इस तरह की घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के लोग हैरान हैं. सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने इस तरह के घटना की निंदा की है. साथ ही पुलिस से इस मामले में आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. इनकी यह भी मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को न्याय मिले.

 

ये भी पढ़ें: 


बलिया: तालाब में डूबने से 2 ममेरे भाइयों की मौत, शव बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज