मॉल से अगवा कर मेडिकल स्टूडेंट से गैंगरेप, बंदूक की नोक पर कराया न्यूड डांस
Baghpat News in Hindi

मामला उत्तर प्रदेश के बागपत का है. पीड़िता को नोएडा के एक मॉल के बाहर से अगवा किया गया था. मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
बागपत में एक मेडिकल स्टूडेंट के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोप है कि तीन युवकों ने उसे नोएडा के एक मॉल के बाहर से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि बागपत के बिनोली थाना क्षेत्र में मेडिकल स्टूडेंट के साथ गैंगरेप किया गया. इतना ही नही आरोपियों ने मेडिकल स्टूडेंट को गनपॉइंट पर लेकर उससे नग्न डांस भी कराए.

परिवार के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने 3 आरोपियों पर गंभीर आरोप लगाए है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने 2 युवको को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. वही पुलिस ने पीड़िता को भी मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.


घटना की सुचना मिलते ही थाने पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने पीड़िता से घटना के बारे में जानकारी ली. पीड़िता वजीराबाद की रहने वाली बताई जा रही है, जो वही के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ती है. आरोपियों में से एक युवक वहीं कुरियर कंपनी में काम करता था. इसी दौरान स्टूडेंट और उक्त युवक के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी.



लेकिन बीती रात एक मॉल के बाहर से तीन युवकों ने छात्रा को अगवा कर लिया और बागपत लाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि छात्रा को बिनोली क्षेत्र की एक शूटिंग रेंज पर बंधक बनाकर रखा गया था. इसी जगह आरोपियों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: मेले में अश्लील डांस, बार-बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके

यह भी पढ़ें- डीजे पर गाना बजाने को लेकर शादी में विवाद, दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज