प्रेमी से शादी करने के लिए मां-बाप लगाया बेचने का संगीन इल्जाम, झूठा वीडियो किया वारयल

पुलिस ने वीडियो में दिये हुए पते पर पहुंचकर झूठ का खुलासा किया
पुलिस ने वीडियो में दिये हुए पते पर पहुंचकर झूठ का खुलासा किया

बागपत पुलिस (Bagpat Police) और सामाजिक संस्था के लोग जब वायरल वीडियो (Viral Video) में बताए गये पते पर पहुंचे, तो लड़की के झूठ का खुलासा हो गया

  • Share this:
बागपत. प्रेमी (Lover) से शादी करने के चक्कर में मां-बाप को गुनहगार बनाने चली. ये सुनकर आप चौंक गए होंगे. लेकिन बागपत के बड़ौत में ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लड़की ने प्रेम विवाह में रोड़ा बन रहे माता-पिता को रास्ते से हटाने के लिए प्लान बनायी, लेकिन वह फेल हो गयी. हुआ यूं की लड़की ने एक वीडियो (Video) बनाकर वायरल किया और उस वीडियो में अपने ही मां-बाप पर खुद को बेचने जैसा संगीन आरोप लगाया. इतना ही नहीं लड़की ने वायरल वीडियो में खुद को परिवारवालों और रिश्तेदारों पर बंधक (Hostage) बनाकर रखने की भी आरोप लगाया.

पते पर पहुंची पुलिस, तो सामने आया सच 

बागपत पुलिस और एक सामाजिक संस्था के लोग जब वायरल वीडियो में बताए गये एड्रेस पर पहुंचे, तो लड़की के झूठ का खुलासा हुआ. एसपी ने लड़की के झूठ का खुलासा करते हुए बताया कि लड़की प्रेम विवाह करना चाहती है. जबकि परिवारवाले इस बात के खिलाफ हैं. इसलिए उन्होंने लड़की को रिश्तेदार के घर भेज दिया. लेकिन लड़की ने साजिश रचकर झूठा वीडियो बनाया और वायरल कर परिजनों पर संगीन आरोप लगाया. लेकिन पुलिस ने उसके इस झूठ से समय रहते पर्दा उठा दिया.



5 लाख में बेचने का झूठा इल्जाम लगाया
दरअसल यह मामला मेरठ जनपद से जुड़ा हुआ है. जहां टीपी नगर इलाके की रहने वाली एक युवती ने एक वीडियो वायरल किया. जिसमें उसने कहा कि उसके घरवालों ने उसे कई महीनों से बंधक बनाकर रखा है और उन्होंने उसका सौदा हरियाणा के एक शख्स से 5 लाख रुपये में कर दिया है. जल्द ही उसे बेच दिया जाएगा. यह वीडियो वायरल हुआ और सामाजिक संस्था के पास पहुंच गया. जैसे ही वीडियो में लड़की के आरोपों को संस्था के लोगों ने सुना तो चौक गए और लड़की के बारे में पता लगाया. पता चला कि लड़की को बागपत के मितली गांव में एक रिश्तेदार के घर रखा गया है. इसके बाद संस्था की टीम ने बागपत पुलिस से संपर्क किया और महिला कॉन्स्टेबल के साथ लड़की की बुआ के घर पहुंच गए, जहां से लड़की को थाना लाया गया.

पुलिस की पूछताछ में बताई सच्चाई

थाने में पुलिस की पूछताछ में लड़की ने सच उगल दिया. एसपी बागपत के मुताबिक पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है, लेकिन परिवारवाले राजी नहीं हैं. उसे बुआ के यहां मीतली में भेज दिया. लेकिन वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. जिसके चलते उसने यह झूठा आरोप लगाकर वीडियो वायरल कर दिया. हालांकि पुलिस ने युवती के परिजनों को भी सूचना दे दी है और उनसे बात कर मामले का सच जाना. एसपी बागपत ने बताया कि लड़की के द्वारा जो आरोप लगाए गए, वे झूठे थे.

ये भी पढ़ें- चंदौली में 10 महीने से जंजीर में बंधा हाथी काट रहा 'सजा', महावत को मिली जमानत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज