अपना शहर चुनें

States

सीमा विवाद: हरियाणा के दबंगों ने बागपत के तीन किसानों पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की मारने की कोशिश

बागपत में किसानों पर ट्रैक्टर चढ़ाकर मारने का प्रयास
बागपत में किसानों पर ट्रैक्टर चढ़ाकर मारने का प्रयास

Baghpat News: हरियाणा के किसानों के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट, हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने हरियाणा के किसानों पर दर्ज हुए मुकदमों के बारे में जानकारी दी.

  • Share this:
बागपत. सीमा विवाद (Border Dispute) को लेकर हरियाणा (Haryana) और बागपत (Baghpat) के किसानों में  एक बार फिर खूनी संघर्ष देखने को मिला. हरियाणा के दबंगों ने बागपत के तीन किसानों पर ट्रैक्टर चढ़ा कर मारने का प्रयास किया. जिसमें एक किसान ट्रैक्टर चढ़ने का कारण घायल हो गया, जबकि दो किसानों ने भाग कर किसी तरह से जान बचाई. इतना ही नहीं, हरियाणा के किसानों ने बागपत के किसानों की फसल को बर्बाद कर दिया. न्यूज़ 18 पर खबर चलने के बाद बागपत पुलिस ने हरियाणा के 12 नामजद किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हरियाणा के किसानों के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट, हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने हरियाणा के किसानों पर दर्ज हुए मुकदमों के बारे में जानकारी दी. एसपी ने बताया कि जल्द ही मुकदमे में नामजद सभी लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही एसपी ने हरियाणा पुलिस प्रशासन से भी मुकदमे को लेकर बात की है. एसपी के निर्देश पर सीओ और एसडीएम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर रवाना हो गए हैं जो मौके पर जाकर किसानों के भूमि विवाद को सुलझाएंगे.

दरअसल बागपत के नगला बहलोलपुर गांव के किसानों ने सीमा विवााद के चलते हरियाणा के किसानों पर हमलाा करने का आरोप लगाया था. जिसका एक लाइव वीडियो न्यूज़ 18 को सौंपकर उन्होंने कार्रवााई की गुहार लगाई थी. न्यूज़ 18 ने जब वीडियो को प्रसारित किया तो सकते में आई पुलिस ने 12 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले में कार्रवाई शुुुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज