इस बात पर होटल मालिक और कर्मचारियों ने सेना के जवानों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़ित फौजी का नाम अमित राठी और आज़ाद है. दोनों हिम्मतपुर स्थित सूजती गांव के रहने वाले हैं.

SHAHZAD RAO | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 2, 2019, 6:37 PM IST
SHAHZAD RAO | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 2, 2019, 6:37 PM IST
उत्तर प्रदेश के बागपत में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां होटल मालिक और उसके गुर्गों ने सेना के दो जवानों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. इस दौरान सड़क पर खड़े अन्य लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने जवान को बचाने की कोशिश नहीं की. ऐसे में होटल मालिक और उसके गुर्गों ने दोनों जवानों को पीट-पीट कर लहुलूहान कर दिया. कहा जा रहा है सड़क पर खड़े राहगीरों में से किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़ित फौजी का नाम अमित राठी और आज़ाद है. दोनों हिम्मतपुर स्थित सूजती गांव के रहने वाले हैं. होटल मालिक और उसे गुर्गों ने आर्मी के दो जवानों को जबरदस्त तरीके से पीटा है. होटल पर काम करने वाले 5 लोगों ने लोहे की रॉड और डंडो से दोनों जवानों की बेरहमी से पिटाई की है.

सूत्रों के मुताबिक, इंडिका होटल के बाहर मारपीट हुई है. दोनों फौजी ग्राहक के रूप में होटल पर आए थे. इसी दौरान होटल मालिक से खाना सर्व करने की बात को लेकर दोनों का विवाद हो गया. उसके बाद होटल मालिक और उसके गुर्गों ने दोनों जवानों को घेरकर बुरी तरह से पीट दिया. फिलहाल, इस लाइव पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, स्थानीय पुलिस अधिकारी का कहना है कि खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर जवानों की होटल मालिक से कहासुनी हुई थी. इसके बाद मारपीट हो गई. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- 

JDU नहीं होगी मोदी सरकार में शामिल, नीतीश कुमार ने किया ऐलान

कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...