इस बात पर होटल मालिक और कर्मचारियों ने सेना के जवानों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Baghpat News in Hindi

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़ित फौजी का नाम अमित राठी और आज़ाद है. दोनों हिम्मतपुर स्थित सूजती गांव के रहने वाले हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां होटल मालिक और उसके गुर्गों ने सेना के दो जवानों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. इस दौरान सड़क पर खड़े अन्य लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने जवान को बचाने की कोशिश नहीं की. ऐसे में होटल मालिक और उसके गुर्गों ने दोनों जवानों को पीट-पीट कर लहुलूहान कर दिया. कहा जा रहा है सड़क पर खड़े राहगीरों में से किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़ित फौजी का नाम अमित राठी और आज़ाद है. दोनों हिम्मतपुर स्थित सूजती गांव के रहने वाले हैं. होटल मालिक और उसे गुर्गों ने आर्मी के दो जवानों को जबरदस्त तरीके से पीटा है. होटल पर काम करने वाले 5 लोगों ने लोहे की रॉड और डंडो से दोनों जवानों की बेरहमी से पिटाई की है.

सूत्रों के मुताबिक, इंडिका होटल के बाहर मारपीट हुई है. दोनों फौजी ग्राहक के रूप में होटल पर आए थे. इसी दौरान होटल मालिक से खाना सर्व करने की बात को लेकर दोनों का विवाद हो गया. उसके बाद होटल मालिक और उसके गुर्गों ने दोनों जवानों को घेरकर बुरी तरह से पीट दिया. फिलहाल, इस लाइव पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, स्थानीय पुलिस अधिकारी का कहना है कि खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर जवानों की होटल मालिक से कहासुनी हुई थी. इसके बाद मारपीट हो गई. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.



ये भी पढ़ें- 
JDU नहीं होगी मोदी सरकार में शामिल, नीतीश कुमार ने किया ऐलान

कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज