अपना शहर चुनें

States

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को मारी गोली, ये है हैरान करने वाली जवह

पति ने मारी पत्नी को गोली (प्रतीकात्मक फोटो)
पति ने मारी पत्नी को गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

कुछ दिन पहले मिशन ने हैसियत से ज्यादा पैसे देकर अपनी एकलौती बेटी की शादी की थी, लेकिन रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत में डिप्रेशन के चलते एक पति हैवान बन गया. उसने पहले तो अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों की माने तो बेटी का रिश्ता टूटने से मृतक डिप्रेश में आ गया था. वह, अपनी पत्नी पर भी शक करने लगा था. यही वजह है कि उसने पत्नी और खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया.

मामला बिनोली थाना क्षेत्र स्थित धनोरासिल्वर नगर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला बिनोली थाना क्षेत्र स्थित धनोरासिल्वर नगर गांव का है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी है. मृत पति का नाम मिशन है. उसकी पत्नी का नाम पुष्पा है. मिशन और पुष्पा के चार बच्चे हैं, जिनमें 3 लड़के और एक लड़की है.

कुछ दिन पहले एकलौती बेटी की हुई थी शादी
कुछ दिन पहले मिशन ने हैसियत से ज्यादा पैसे देकर अपनी एकलौती बेटी की शादी की थी, लेकिन रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया. उसकी बेटी को ससुराल वालों ने छोड़ दिया. इसके चलते पिता मिशन डिप्रेशन में रहने लगा था. वह आए दिन घर पर पत्नी के साथ झगड़ा भी करता था. मृतक के भाई की माने तो मिशन अपनी पत्नी पुष्पा पर भी शक करता था कि उसका किसी से नाजायज संबंध है. मृतक का मानना था कि इसी वजह से बेटी को ससुराल वालों निकाल दिया.



मिशन मानसिक रोगी हो चुका था
भाई ने कहा कि मिशन मानसिक रोगी हो चुका था और उसका इलाज भी चल रहा था, लेकिन वो इस खौफनाक वारदात को अंजाम देगा, इसका किसी को अंदाजा नही था. जब घर पर कोई मौजूद नहीं था तो उसने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस अधिकरी की माने तो मृतक मानसिक रूप से बीमार था. यही वजह है कि उसने वारदात को अंजाम दिया. फ़िलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट- शहजाद राव

ये भी पढ़ें- 

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज