बागपत: क्लास 6 के छात्रों ने मासूम के साथ किया गैंगरेप, केस दबाने वाले इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

बागपत में बच्ची से गैंगरेप (Gangrape) मामले में एसपी प्रताप गोपेंद्र ने इंस्पेक्टर नरेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और रमाला पुलिस उनकी तलाश में है.

SHAHZAD RAO | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 12:01 PM IST
बागपत: क्लास 6 के छात्रों ने मासूम के साथ किया गैंगरेप, केस दबाने वाले इंस्पेक्टर लाइन हाजिर
बागपत में पहले शिकायत पर रमाला थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार को थाने से भगा दिया अब मामले ने तूल पकड़ा तो इंस्पेक्टर लाइनहाजिर कर दिया गया है.
SHAHZAD RAO | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 12:01 PM IST
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले के रमाला थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात सामने आई है. आरोप है कि कक्षा 3 में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल के ही कक्षा 6 में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने स्कूल के टॉयलेट में ले जाकर दुष्कर्म किया. यही नहीं परिजनों का आरोप है कि पहले बच्ची को डराकर स्कूल की प्रिंसिपल ने चुप करा दिया. बच्ची तबियत बिगड़ने पर पता चला और जब वे स्कूल शिकायत लेकर पहुंचे तो उन्हें भी धमकी दी. इसकी शिकायत जब वे थाने शिकायत लेकर पहुंचे तो वहां से भी भगा दिया गया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका गंभीर हालत बनी हुई है. परिजन बच्ची का मेडिकल कराने की मांग कर रहे हैं.

उधर मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस अफसर एक्शन में आ गए हैं. मामले में एसपी प्रताप गोपेंद्र ने इंस्पेक्टर नरेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और रमाला पुलिस उनकी तलाश में है.

बच्ची को स्कूल प्रबंधन ने डराकर चुप कराया

घटना रमाला थाना के ककड़ीपुर गांव में सामने आई है. यहां तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल टॉयलेट में रेप किया गया. आरोप है कि छात्रा स्कूल पढ़ने गयी थी तभी स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ने वाले तीन लड़के उसे टॉयलेट में ले गये और उसके साथ घिनोनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की मां ने बताया कि स्कूल की मैडम ने इसके बाद बच्ची को चुप रहने को कहा और डराया कि इससे बड़े लोगों में लड़ाई हो जाएगी. वह चुप रही. घर में जब उसकी तबियत खराब हुई तो भी उसने नहीं बताया. जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. इसके बाद बच्ची ने सब सच बताया.

पीड़ित परिवार को थाने से भगाया

मां ने कहा कि वह शिकायत लेकर स्कूल गईं तो वहां की मैडम उलटा उन्हें ही धमकाने लगीं और स्कूल की बदनामी की बात कहकर मामले को खत्म करने का दबाव बनाने लगीं. इसके बाद वह थाने पहुंचीं तो पुलिस ने कार्रवाई की बजाय पीड़िता और उसके परिवार को धमकाकर भाग दिया. पीड़ित न्याय की गुहार लगा रहे हैं. पीड़ित परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर अब लड़की का मेडिकल कराने की गुहार लगाई है. जिला अस्पताल के डॉक्टर विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार बच्ची का मेडिकल कराने को कह रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

तीसरी क्लास की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में रेप

हत्या के मामले में पूर्व विधायक पूजा पाल पर सीबीआई ने दर्ज की FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...