होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav: बागपत में हमीद को टिकट देकर Jayant Chaudhary से हो गई बड़ी गलती? जानें वायरल ट्वीट की सच्चाई

UP Chunav: बागपत में हमीद को टिकट देकर Jayant Chaudhary से हो गई बड़ी गलती? जानें वायरल ट्वीट की सच्चाई

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट कर वायरल पोस्ट की सच्चाई बताई है. (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट कर वायरल पोस्ट की सच्चाई बताई है. (फाइल फोटो)

Jayant Chaudhary News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. यूपी चुनाव (UP Assembl ...अधिक पढ़ें

बागपत: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. यूपी चुनाव (UP Assembly Elections 2022) को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच सोशल मीडिया पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि जयंत चौधरी (Jayant Chaudhari Tweet) ने बागपत (Baghpat News) में अहमद हमीद को टिकट देकर जीवन की बड़ी गलती कर दी है. हालांकि, खुद रालोद मुखिया ने वायरल ट्वीट की सच्चाई सबके सामने ला दी और इसे फर्जी बताया. जयंत के मुताबिक, बागपत चुनाव पर झूठा पोस्ट बनाकर वायरल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल फेक ट्वीट पर जयंत चौधरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘बागपत चुनाव पर झूठा पोस्ट बनाकर वायरल किया जा रहा है. बागपत पुलिस को को तहरीर दी गई है. विकास पर जवाब जब दे नहीं पा रहे तो फोटोशॉप द्वारा फर्जी पोस्ट बनाने वाले कौन हैं, जनता पहचान ले. बता दें कि जयंत चौधरी ने बागपत से अहमद हमीद को मैदान में उतारा है, जिन्होंने नामांकन भी भ लिया है.

Jayant Chaudhary News

जयंत चौधरी के नाम से एक फेक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसकी सच्चाई रालोद चीफ लेकर आए हैं.

जयंत चौधरी ने अपने ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसे उन्होंने फेक बताया है. जयंत चौधरी के नाम से फेक ट्वीट में लिखा गया है, ‘बागपत में मेरे और RLD द्वारा अहमद हमीद को दिया गया टिकट मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती है. मुझे नहीं पता था कि अहमद हमीद का परिवार बाबा शाहमल तोमर जाट को मारकर नवाब बने और मुजफ्फरनगर दंगों में जाटों को मारने के लिए हथियार भेजे थे. मैं इस टिकट को रद्द कर रहा हूं, अब पर्चा तो वापस नहीं होगा, लेकिन मेरा जाट समाज अब बागपत में आजाद होकर वोट दे.”

दरअसल, अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव में उतरी जयंत चौधरी की रालोद ने उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 में बागपत विधानसभा सीट से अहमद हमीद को अपना उम्मीदवार बनाया है. अहमद हमीद बागपत विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रहे कोकब हमीद के बेटे हैं, जो पहले भी दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. बागपत में पहले चरण में ही 10 फरवरी को वोटिंग है.

Tags: Assembly elections, Jayant Chaudhary, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें