Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIDEO: खाप मुखिया नरेश टिकैत बोले- बाजारों में हाफ पैंट पहनकर न घूमें लड़के

    बागपत पहुंचे बालियान खाप पंचायत के मुखिया नरेश टिकैत ने अहम बयान दिया है.
    बागपत पहुंचे बालियान खाप पंचायत के मुखिया नरेश टिकैत ने अहम बयान दिया है.

    Khap Panchayat: बागपत युवाओं के लिए हाफ पैंट पहनने के फरमान पर नरेश टिकैत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में आजकल के लड़के, युवा पीढ़ी हाफ पैंट पहनते हैं, ये अच्छा नहीं लगता है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 31, 2020, 10:25 AM IST
    • Share this:
    बागपत. अभी तक लड़कियों के पहनावे पर फरमान जारी करने वाली बालियान खाप पंचायत के मुखिया और भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष ने अब लड़कों के पहनावे पर बयान दिया है. बागपत पहुंचे खाप के मुखिया नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने कहा कि लड़के बाजारों में हाफ पैंट पहनकर न घूमें. वहीं, निकिता तोमर हत्याकांड पर नरेश टिकैत ने कहा कि जब तक ठोस कानून नहीं बनेगा, तब तक छेड़छाड़ नहीं रुकेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हत्या की गई, उसकी पूरे देश में चर्चा हो रही है. सरकार कार्रवाई कर रही है, लेकिन और सख्ती की जरूरत है. हमारी बच्चियां स्कूल जा रही हैं, छेड़छाड़ हो रही है. इसमें फांसी से कम सजा न हो.

    युवाओं के लिए हाफ पैंट पहनने के फरमान पर नरेश टिकैत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में आजकल के लड़के, युवा पीढ़ी हाफ पैंट पहनते हैं, ये अच्छा नहीं लगता है. बड़े बुजुर्गों ने कहा कि इस पर प्रतिबंध लगाओ ये ठीक नहीं है. नरेश टिकैत ने कहा कि पहले भी हमने लड़कियां जींस पहनने का विरोध किया. हम कामयाब रहे, लड़कियां, बच्चियां मान गईं. 90 प्रतिशत हम कामयाब रहे. किसी ने थोड़ा विरोध उन्होंने कहा कि लड़कों पर भी रोक लगाओ तो हमने हाफ पैंट पहनने पर भी कहा.





    गन्ना पेमेंट और बिजली बड़ी समस्या
    नरेश टिकैत ने कहा कि गन्ना पेमेंट की बहुत बड़ी समस्या है. मिल चलने से पहले ही पेमेंट हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बिजली की काफी समस्या है, मुजफ्फरनगर, शामली में प्रदर्शन चल रहे हैं. बिजली महंगी कर दी गई है, कोई किसानों की सुनने वाला ही नहीं है. सरकार ने काफी सहयोग किया आमदनी दोगुनी करने की बात की गई लेकिन यहां तो हमारे पास से ही पैसा चला जा रहा है. सरकार किसानों के साथ मिल बैठकर रास्ता निकाले.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज