अपना शहर चुनें

States

किसान आंदोलन: जयंत चौधरी का ऐलान- जो धरने में शामिल होगा, उसी को RLD देगी चुनाव में टिकट

राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने बागपत में बड़ा ऐलान किया है.
राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने बागपत में बड़ा ऐलान किया है.

बागपत में जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा के इस बार चुनाव में आरएलडी का टिकट उन लोगों को मिलेगा, जो धरने में शामिल रहेंगे. उन्होंने कहा कि एक रजिस्टर बना कर रख लो और उसमें टिकट पाने वाले नेताओं के नाम लिखकर दे देना. जो धरने मे आए होंगे उन्हीं को वह चुनाव में टिकट देंगे.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने किसान धरने (Farmers Protest) को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है. जयंत चौधरी ने अपनी पार्टी के नेताओं को कहा कि जो नेता धरने में शामिल होगा, उसे ही आरएलडी का आगामी चुनाव में टिकट मिलेगा. साथ ही उन्होंने राम मंदिर निर्माण को इकट्ठा किए जा रहे चंदे को लेकर भी तंज कसा. जयंत चौधरी ने कहा कि जो लोग राम के नाम पर वोट लेते हैं और चंदा इकट्ठा करते हैं, जनता को इलेक्शन में उनको भी देखना है. जयंत चौधरी ने आगामी 26 तारीख को किसान मार्च को लेकर आरएलडी कार्यकर्ताओं से किसानों के साथ शामिल होकर ट्रैक्टर मार्च निकालने की अपील की.

दरअसल आरएलडी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बडौत में चल रहे धरने में शामिल हुए. जहां उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे किसानों को संबोधित किया. मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा सरकार को किसानों की बात माननी चाहिए और कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने आगामी 26 तारीख को होने वाले ट्रैक्टर मार्च को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से और किसानों से भारी संख्या में ट्रैक्टर मार्च में शामिल होने की अपील की.





'एक रजिस्टर बनाओ, उसमें नेताओं के नाम लिखकर देना'
जयंत ने कहा के इस बार चुनाव में आरएलडी का टिकट उन लोगों को मिलेगा, जो धरने में शामिल रहेंगे. उन्होंने कहा कि एक रजिस्टर बना कर रख लो और उसमें टिकट पाने वाले नेताओं के नाम लिखकर दे देना. जो धरने मे आए होंगे उन्हीं को वह चुनाव में टिकट देंगे, जो लोग धरने में शामिल नहीं हुए चाहे वह किसी भी पार्टी का है जनता को उनसे जवाब मांगना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज