बागपत: विपक्ष पर हमलावर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जानिए किस सवाल पर साध ली चुप्पी

बागपत: यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने आरोप लगाया है कि वैक्सीन को लेकर विपक्ष अफवाह फैला रहा है.

बागपत: यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने आरोप लगाया है कि वैक्सीन को लेकर विपक्ष अफवाह फैला रहा है.

Baghpat News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि विपक्ष वैक्सीन लगवाने के नाम पर अफवाह फैलाकर देश का माहौल खराब करना चाहता है.

  • Share this:

शहजाद राव

बागपत. यूपी के बागपत जिले के दौरे पर पहुंचे यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (State President Swatantra Dev Singh) ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष वैक्सीन लगवाने के नाम पर अफवाह फैलाकर देश का माहौल खराब करना चाहता है. अगर देश पर कोई संकट हो चाहे वो युद्ध हो या महामारी, ऐसे वक़्त में सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है. लेकिन उसके बावजूद विपक्ष के लोग भ्रम फैलाने वाली बयानबाजी कर रहे हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के वैक्सीन लगवाने की घोषणा वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये टिप्पणी की. साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देते हुए कहा कि ये योगी आदित्यनाथ की परिश्रम का नतीजा है कि उन्होंने चुनौती को भी अवसर के रूप में बदला है. उनके दिन रात परिश्रम के चलते आज प्रदेश राहत की सांस ले रहा है.

ट्विटर एकाउंट से जुड़े सवाल पर साधी चुप्पी
जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से यूपी बीजेपी के ट्विटर अकाउंट के कवर पेज से पीएम मोदी की फोटो गायब होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने उस सवाल का जवाब नहीं दिया और चुप्पी साधते हुए चल दिए.

सांत्वना देने के लिए दौरे पर हैं प्रदेश अध्यक्ष

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह इन दिनों कोरोना काल मे दिवंगत हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर सांत्वना देने पहुंच रहे हैं. आज उन्होंने पश्चिमी यूपी के कई जिलों में दिवंगत कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया. वे छपरौली से बीजेपी विधायक सहेंद्र रमाला के आवास पर पहुंचे और वहां बीजेपी के तीनों विधायक व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज