लाइव टीवी

मस्जिद को मिला धमकी भरा पत्र- 'सभी मौलाना जय श्रीराम के नारे लगाएं नहीं तो पाकिस्तान जाएं'

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2019, 7:11 PM IST
मस्जिद को मिला धमकी भरा पत्र- 'सभी मौलाना जय श्रीराम के नारे लगाएं नहीं तो पाकिस्तान जाएं'
मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की मोती मस्जिद का है. यहां शहर इमाम आरिफ़-उल-हक़ के नाम एक पत्र मस्जिद में डाला गया.

बागपत (Baghpat) के बड़ौत में एक मस्ज़िद में मिले एक धमकी भरे पत्र से हड़कम्प मचा हुआ है. इस पत्र में मौलाना से कहा गया है कि अगर भारत में रहना है तो मस्जिदों और मदरसों में जय श्रीराम व वंदे मातरम् (Vande Matram) के नारे लगाने होंगे.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत में एक मस्ज़िद में मिले धमकी भरे एक पत्र से हड़कम्प मचा हुआ है. इस पत्र में मौलाना से कहा गया है कि अगर भारत में रहना है तो मस्जिदों और मदरसों में जय श्रीराम व वंदे मातरम् (Vande Matram) के नारे लगाने होंगे. अगर ऐसा नहीं करते तो पाकिस्तान (Pakistan) चले जाएं. पत्र मिलने के बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

दरअसल मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की मोती मस्जिद का है. यहां शहर इमाम आरिफ़-उल-हक़ के नाम एक पत्र मस्जिद में डाला गया, जिसमें सभी मौलाना से कहा गया है कि सभी मौलाना अपनी मस्जिदों और मदरसों में जय श्रीराम के नारे व वंदे मातरम् के नारे लगवाएं. और अगर कोई इन नारों को नहीं लगाना चाहता तो उसे भारत मे रहने को अधिकार नहीं है.

चिट्ठी लिखने वाले शख्स ने साफ लिखा है कि अगर भारत में रहना है तो जय श्रीराम और वन्दे मातरम् कहना होगा. जो ऐसा नहीं करता है, वो पाकिस्तान चला जाये और वहीं जाकर रहे. पुलिस ने भी पूरे मामले को गम्भीरता से लिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है.

केस दर्ज कर लिया गया है: सीओ

मामले में शिकायतकर्ता मोहम्मद मोइनुद्दीन कहते हैं कि चिट्ठी में असामाजिक तत्वों ने लिखा है कि जय श्रीराम और वन्देमातरम् नहीं कहोगे तो पाकिस्तान चले जाओ. उन्होंने पुलिस और एलआईयू को इसकी शिकायत कर दी है. वहीं सीओ सीटी, बड़ौत रामानंद कुशवाहा ने कहा कि चिट्ठी लिखकर जय श्रीराम व वन्देमातरम् का नारा लगाने की बात कही गई है. इस मामले की शिकायत दर्ज की गई है, जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: शहजाद राव

ये भी पढ़ें:बागपत में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप, केस दर्ज

रामपुर में बोले अखिलेश यादव- सपा सरकार आई तो वापस होंगे आजम खान पर दर्ज मुकदमे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 4:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर