लाइव टीवी
Elec-widget

बरेली की साक्षी की तरह अब बागपत की वर्षा ने किया वीडियो वायरल, जताई हत्या की आशंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2019, 1:33 PM IST
बरेली की साक्षी की तरह अब बागपत की वर्षा ने किया वीडियो वायरल, जताई हत्या की आशंका
बागपत की वर्षा शर्मा ने अपने ही परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है.

बागपत (Baghpat) की वर्षा शर्मा (Varsha Sharma) ने वीडियो में कहा कि परिवार वाले उसके प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे, जिस कारण उसने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है. उसने आरोप लगाया है कि अब परिजनों के इशारे पर पुलिस उसके ससुरालियों को प्रताड़ित कर रही है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) की साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की तर्ज पर अब बागपत (Baghpat) में भी एक प्रेम कहानी सामने आई है. यहां भी एक युवती ने खुद का वीडियो वायरल (Viral Video) कर परिजनों पर हत्या (Murder) करने की आशंका जताई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती ने अपने भाई और परिवारवालों पर हत्या करने का आशंका जताई है, साथ ही अपने बालिग होने के प्रमाण भी पेश किए हैं. युवती ने बताया कि परिवार वाले उसके प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे, जिस कारण उसने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है. उसने आरोप लगाया है कि अब परिजनों के इशारे पर पुलिस उसके ससुरालियों को प्रताड़ित कर रही है. ससुरालियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस दबिश दे रही है. उसी से परेशान होकर युवती ने वीडियो जारी किया है.

खुद को बताया बालिग

उसने प्रेमी के साथ शादी करने की बात कबूलते हुए खुद को बालिग बताया है. युवती ने पुलिस पर ससुरालियों का उत्पीड़न बन्द करने की गुहार लगाई है] साथ ही बताया है कि अगर उसके ससुराल से किसी की या उसके पति की हत्या होती है तो उसके जिम्मेदार परिजन होंगे. फिलहाल युवती का ये वीडियो सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है.



भाई ने हत्या की धमकी दी तो भागकर कर ली शादी

दरअसल यह प्रेम कहानी बागपत की टटीरी निवासी वर्षा शर्मा और सरूरपुर गांव निवासी आदेश लोहार की है. पिछले कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने परिजनों को प्रेम प्रसंग की बात बता कर शादी करने की इच्छा जताई लेकिन आरोप है कि उसके भाई ने जहर देकर उसकी हत्या की धमकी दे डाली. नाराज होकर युवती अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई और अब कोर्ट में शादी रचा ली है.

परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया
Loading...

उसका आरोप है कि इसके बाद परिजनों ने उसके ससुरालवालों के खिलाफ अपहरण जैसे संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया. उसी को आधार बनाकर पुलिस आए दिन ससुरालियों के घर पर दबिश दे रही थी और लड़की बरामदगी का प्रयास कर रही थी. उसी से परेशान होकर अब वर्षा ने ने वीडियो जारी किया है, जिसमें पुलिस की प्रताड़ना और परिवार वालों पर हत्या करने की आशंका का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें:

खनन घोटाला: CBI टीम ने हमीरपुर में डाला डेरा, IAS चंद्रकला सहित 78 को नोटिस

... तो 75 साल बाद सुन्नी वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी से हटेगा बाबरी मस्जिद का नाम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com