Lockdown: बागपत में क्रिकेट खेलते हुए भिड़े युवक, बल्ला और जमकर चले लात घूंसे
Baghpat News in Hindi

Lockdown: बागपत में क्रिकेट खेलते हुए भिड़े युवक, बल्ला और जमकर चले लात घूंसे
बागपत में क्रिकेट खेलने के दौरान जमकर मारपीट हुई

बागपत में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान क्रिकेट (Cricket) खेलने के विवाद में युवकों के दो गुटों के बीच संघर्ष (Struggle) हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के पांच-छह लोगों में जमकर क्रिकेट बैट और लात घूंसे चले.

  • Share this:
बागपत. बागपत में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान क्रिकेट (Cricket) खेलने के विवाद में युवकों के दो गुटों के बीच संघर्ष (Struggle) हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के पांच-छह लोगों में जमकर क्रिकेट बैट और लात घूंसे चले. सरेराह दोनों पक्षों में जमकर मारपीट का एक युवक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना खेकड़ा थाना क्षेत्र के कस्बे की बताई जा रही है, जहां नई बस्ती में कुछ युवक क्रिकेट मैच खेल रहे थे. उसी दौरान हार-जीत को लेकर उनके बीच विवाद खड़ा हो गया और विवाद मारपीट में बदल गया.

लॉक डाउन के बीच खेल रहे थे क्रिके

वहां मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों में किसी तरह से बीच-बचाव कराया गया. वहीं स्थानीय खेकड़ा थाना पुलिस मौके पर तो पहुुंची, लेकिन उसको आरोपियों की भनक भी नही लगी. प्रत्यक्षदर्शी युवक ने बताया कि वह जब वहां से गुजर रहा था तो उसने देखा कि कॉलोनी में भीड़ इकट्ठा हो रखी है. प्रत्यक्षदर्शी के बताया कि उसने मौके पर जाकर मालूम किया तो पता चला कि कुछ युवक लॉक डाउन होने के बावजूद भी क्रिकेट मैच खेल रहे थे. क्रिकेट खेलने में हार जीत को लेकर दोनों पक्षों के युवकों में कहासुनी हो गई और यह मारपीट में तब्दील हो गई.



आधे दर्जन युवकों के बीच जमकर हुआ संघर्ष
क्रिकेट खेल रहे दोनों पक्षों के आधे दर्जन से ज्यादा युवक आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों में जमकर क्रिकेट बल्ला और लात घूंसे चले. इस मौके पर मौजूद लोगों ने काफी बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन युवक आपस में मारपीट करते रहे. इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इसके बाद लोगों ने खेकड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस तो युवक घटनास्थल से फरार हो गए. पुलिस के हाथ आरोपियों में से एक भी युवक अभी तक नहीं लगा है, जबकि मारपीट हंगामे के दौरान कॉलोनी में अफरा-तफरी मची रही.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर: साधुओं की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, ये रही असल वजह

कॉमनवेल्थ गेम्स के भ्रष्टाचार से सबक ले बीजेपी सरकार: मायावती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज