अपना शहर चुनें

States

बागपत: मतदान करने के बाद बोले सत्यपाल सिंह- यहां विरासत की सियासत नहीं चलेगी

सत्यपाल सिंह
सत्यपाल सिंह

पूर्व आईपीएस अधिकारी सत्यपाल सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के जयंत चौधरी चुनाव मैदान में है. 2004 लोकसभा चुनाव में सत्यपाल सिंह ने चौधरी अजीत सिंह को बागपत से हराया था.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और बागपत से बीजेपी प्रत्याशी सत्यपाल सिंह ने गुरुवार को अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वो पूरे परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे. मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि आज विपक्षियों की दिल की धड़कनें बढ़ी होंगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यहां पर लड़ाई दिलचस्प है. बागपत से दूसरी बार अपनी दावेदारी पेश कर रहे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यहां विरासत की सियासत नहीं चलेगी.

पूर्व आईपीएस अधिकारी सत्यपाल सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के जयंत चौधरी चुनाव मैदान में है. 2004 लोकसभा चुनाव में सत्यपाल सिंह ने चौधरी अजीत सिंह को बागपत से हराया था. बागपत को अजीत परिवार का गढ़ माना जाता है. पिछले लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा और आरएलडी अलग-अलग लड़े थे लेकिन इस चुनाव में तीनों पार्टियों का गठबंधन है. ऐसे में यहां एक दिलचस्प लड़ाई देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- अमेठी: स्मृति ईरानी ने नामांकन से पहले किया पूजा पाठ, करेंगी रोड शो



बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुरुवार को पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है. आठ राज्यों की 91 सीटों पर मतदान जारी है. इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटें शामिल हैं, जिसमें एक बागपत भी है.
यह भी पढ़ें- UP का अनोखा मतदान केंद्र, फूल और ढोल-नगाड़ों के बीच हो रहा है वोटर्स का स्वागत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज