होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

PM मोदी पर अजीत सिंह का हमला, बोले- मां-बाप ने सच बोलना नहीं सिखाया

PM मोदी पर अजीत सिंह का हमला, बोले- मां-बाप ने सच बोलना नहीं सिखाया

अजीत सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा पीएम मोदी महिलाओं का पक्षधर है. तीन तलाक, तीन तलाक... अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया.

    बागपत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रालोद के अध्यक्ष अजीत सिंह ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि ये झूठ नहीं बोलता, बस सच बोलना नहीं जानता. बच्चों को कहते हैं सच बोला कर, लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया सच बोलना.

    अजीत सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा पीएम मोदी महिलाओं का पक्षधर है. तीन तलाक, तीन तलाक... अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया. अजीत सिंह ने जनता से अनुरोध किया कि पीएम को ऐसी ठोकर मारो जो वो नागपुर जाकर पड़े और वापस न आये.

     



    अजीत सिंह की ये सभा बड़ौत क्षेत्र के हीरोज कॉलेज में हुई. जहां उन्होंने अपने बेटे और गठबंधन के प्रत्याशी जयंत चौधरी के समर्थन में सभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जमकर पीएम मोदी पर निशाना साधा. अजीत सिंह ने पीएम मोदी के साथ-साथ सीएम योगी को भी घेरा उन्होंने आगे कहा कि मोदी योगी भी क्या जोड़ी है, ये मूर्तिया बनवाते है, आरती करते है और फिर दंगे करवाते हैं.

    बता दें चौधरी अजीत सिंह गठबंधन की तरफ से मुजफ्फरनगर से चुनावी मैदान में हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद संजीव बालियान से है. पिछले चुनाव में अजीत सिंह बागपत से चुनाव लड़कर हारे थे. वे तीसरे नंबर पर आए थे. इस बार बागपत से उनके बेटे जयंत चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    आपके शहर से (बागपत)

    बागपत
    बागपत

    Tags: Ajit singh, Baghpat S24p11

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर