Assembly Banner 2021

कांग्रेस के घोषणापत्र पर CM योगी का हमला, कहा-पार्टी में शहरी नक्सलियों की घुसपैठ

बागपत में जनसभा को संबोधित करते योगी आदित्यनाथ

बागपत में जनसभा को संबोधित करते योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पांच वर्षों के अंदर देश शासन को देखा, दो वर्षों से आपने प्रदेश के शासन को भी देखा होगा. बहन-बेटियों की सुरक्षा सपा-बसपा के लिए मुमकिन नहीं थी, लेकिन अब मोदी जी हैं तो यह भी मुमकिन हुआ और आज प्रदेश में सब ठीक चल रहा है.

  • Share this:
बागपत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कांग्रेस के घोषणापत्र पर हमला बोलते हुए कहा, "ऐसा लगता है जैसे शहरी नक्सलियों ने कांग्रेस के अंदर घुसपैठ करके कांग्रेस पार्टी को ही हाईजैक कर लिया हो और ऐसा शर्मनाक दृश्य देश के सामने कांग्रेस और उसके सहयोगी दल पैदा करना चाहते हैं."

बीजेपी के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सत्यपाल सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, "यह चौधरी चरण सिंह जी की भूमि है, लेकिन 30 वर्षों से यहां मांग हो रही थी चीनी मिल की. जयंत सिंह यहां से चुने गए लेकिन वो कुछ कर नहीं पाए. लेकिन सत्यपाल सिंह जी को आपने जिताया एक झटके में यह मिल बन गई."

मुख्यमंत्री ने कहा पांच वर्षों के अंदर देश शासन को देखा, दो वर्षों से आपने प्रदेश के शासन को भी देखा होगा. बहन-बेटियों की सुरक्षा सपा-बसपा के लिए मुमकिन नहीं थी, लेकिन अब मोदी जी हैं तो यह भी मुमकिन हुआ और आज प्रदेश में सब ठीक चल रहा है. उन्होंने कहा कि पहले कांवड़ यात्रा को बंद कराने की बात होती थी अब हर कांवर यात्रा के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्प बरसाये जा रहे हैं.



योगी ने कहा, "हर किसी की जुबान पर मोदी हैं, आप एक-एक सांसद चुनकर जब भेजेंगे तब मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे. जब मोदी जी पीएम बनेंगे तो फिर भारत को चुनौती देने वाला कोई नहीं होगा." उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान में आतंकियों के शिविर जलते हुए नजर आते हैं तो त्रेतायुग के हनुमान जी की याद आती है. उन्होंने लंका में जिस तरह से आग लगाई वैसे ही हमारे जवानों ने आतंकियों का सफाया किया.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

BJP नेता का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहन मंदिर जाने लगी

UP: पहले चरण की 8 सीटों पर किसका है पलड़ा भारी, कौन मारेगा बाजी

मायावती ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बताया छलावा, बीजेपी पर भी किए हमले

सीतापुर: आचार संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज