बागपत: पैसा नहीं मिला तो फैक्ट्री से लाखों की कीमत जींस उठा ले गए बदमाश
Baghpat News in Hindi

बागपत: पैसा नहीं मिला तो फैक्ट्री से लाखों की कीमत जींस उठा ले गए बदमाश
पैसा नहीं मिला तो फैक्ट्री से लाखों की कीमत जींस उठा ले गए बदमाश

बागपत के सदर सीओ ओमपाल सिंह के मुताबिक फैक्ट्री के कर्मचारियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात को देर रात 2 बजे अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर संपर्क करने की कोशिश भी की गई लेकिन नंबर नहीं मिला.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में बदमाशों ने एक फैक्ट्री (Factory) में धावा बोलकर रुपया पैसा नहीं बल्कि लाखों की कीमत वाली जींस (Jeans) लूटकर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक लूटे गए माल की कीमत 8 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरावल रोड की है. जहां चमरावल रोड पर महिला थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक जींस बनाने वाली फैक्ट्री है. जहां देर रात आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने धावा बोल दिया. पहले बदमाशों ने फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों को पर बंदूक तानकर उन्हें बंधक बना लिया. फिर बदमाशों ने वहां तैयार रखी 8 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत वाली जींस एक मिनी ट्रक में भर ली, जिसे वो अपने साथ लेकर आए थे.

इस दौरान बदमाशों ने कर्मचारियों से कोई रुपया पैसा भी नहीं मांगा. लिहाजा साफ था कि वे जींस लूटने के मकसद से ही वहां आए थे. लूट का माल केंटर में भरकर बदमाश वहां से फरार हो गए. लूट की घटना का पता सुबह चला जब फैक्ट्री के अन्य वर्कर अपनी शिफ्ट के लिए वहां पहुंचे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और खुद सीओ सदर मय फोर्स मौके पर जा पहुंचे.



बागपत के सदर सीओ ओमपाल सिंह के मुताबिक फैक्ट्री के कर्मचारियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात को देर रात 2 बजे अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर संपर्क करने की कोशिश भी की गई लेकिन नंबर नहीं मिला. सीओ सदर के मुताबिक इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.
ये भी पढ़ें:

पहली बार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कानपुर में वार्ड सभासदों को करेंगे संबोधित

हमीरपुर खनन घोटाला: सपा सरकार में खनिज मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की बढ़ सकती है मुश्किलें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज