लाइव टीवी

महिला कॉन्स्टेबल से रेप करने वाले आरोपी मौलाना का होगा DNA टेस्ट

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2019, 3:39 PM IST
महिला कॉन्स्टेबल से रेप करने वाले आरोपी मौलाना का होगा DNA टेस्ट
रेप के आरोपी मौलाना का होगा DNA टेस्ट. (फाइल फोटो)

पुलिस आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, लेकिन मुस्लिम धर्मगुरु अब भी मौलाना को बेगुनाह मान रहे है. यही वजह है कि पुलिस ने DNA टेस्ट कराने का फैसला लिया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में महिला हेड कॉन्स्टेबल से रेप के आरोपी मौलाना जुबैर (Maulana Zubair) का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. इसकी जानकारी सिटी सीओ ओमपाल सिंह ने दी है. सीओ ने बताया कि मुस्लिम धर्म गुरुओं ने आरोपी मौलाना को निर्दोष बताया था. इसके बाद पुलिस ने उसका डीएनए (DNA) कराने का निर्णय लिया है.

शहर कोतवाली पुलिस मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, लेकिन मुस्लिम धर्मगुरु अब भी मौलाना को बेगुनाह मान रहे हैं. मौलाना जुबैर को बेगुनाह बताने वाले कुछ धर्मगुरु एसपी बागपत से मिले और सही पड़ताल कराने की बात कही. यही वजह है कि सच और झूठ का पता लगाने के लिए अब बागपत पुलिस ने मौलाना जुबैर के डीएनए जांच कराने का निर्णय लिया है.

4 अक्टूबर को मामला सामने आया था
बता दें कि 4 अक्टूबर को बागपत में एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप का मामला सामने आया था. महिला कॉन्स्टेबल का आरोप था कि उसके साथ मौलाना ने रेप किया है. पीड़िता का यह भी आरोप था कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ 14 महीने तक रेप किया. उसने बागपत थाने में अपने साथ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया था.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, महिला के मुताबिक कुछ दिन पहले ही सड़क दुर्घटना में उसके बेटे को गंभीर चोट आई थी. लेकिन इलाज के बाद भी वो ठीक नहीं हो पा रहा था. इसके बाद उसे किसी ने इलाज के लिए मौलाना के पास जाने की सलाह दी. महिला मोमिन मस्जिद के मौलाना के पास गई भी. मौलाना ने उसे घर में भूत की बात कहकर अंधविश्वास पर भरोसा दिला दिया और इलाज के नाम पर उसका यौन शोषण करता रहा.

महिला का कहना है कि इतना सब करने के बाद भी उसके बेटे की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. जिसके बाद उसे मौलाना पर शक हुआ. महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया.
Loading...

रिपोर्ट- शहजाद राव

ये भी पढ़ें- 

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को नोटिस क्यों नहीं भेजा: अदिति सिंह

लिंचिंग के शिकार रकबर के बच्चों ने खेलकूद में जीते मेडल, अब नेशनल की तैयारी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...