अपना शहर चुनें

States

बागपत में दूध डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में दूध डेयरी संचालक की गोलियों से भून कर हत्या (Murder) की वारदात (Crime) सामने आई है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में दूध डेयरी संचालक की गोलियों से भून कर हत्या (Murder) की वारदात (Crime) सामने आई है. गांव के बाहर दूध डेयरी में सो रहे डेयरी संचालक को बदमाशों ने कई गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सुबह जब परिजनों ने डेयरी संचालक का शव चारपाई पर पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया, जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटना के बाद एसपी बागपत अभिषेक सिंह डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. डेयरी संचालक की हत्या क्यों हुई और किसने कि यह अभी तक मालूम नहीं हो पाया है.

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. एडिशनल एसपी ने बताया कि परिजनों ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है और फिलहाल तहरीर के आधार पर पुलिसिया पड़ताल जारी है. दरअसल हत्या की ये सनसनीखेज वारदात रमाला थाना के कंडेरा गांव में सामने आई है, जहां सुबह दूध डेरी पर सो रहे डेयरी संचालक की गोली मारकर  हत्या कर दी गई. डेयरी संचालक का नाम भरत बताया जा रहा है, जो बीती रात डेरी पर सो रहा था. तभी अज्ञात बदमाशों ने  उसकी चार से पांच गोली मारकर हत्या कर दी.

जांच में जुटी पुलिस
हत्या की वारदात से गांव में हड़कंप मचा हुआ है और रमाला थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. एडिशनल एसपी बागपत मनीष मिश्रा ने घटना को लेकर जानकारी दी. एडिशनल एसपी मनीष मिश्रा ने बताया कि मृतक के परिजनों ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिलने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज