बागपत में दिनदहाड़े नेशनल शूटर की जमकर पिटाई, Video Viral
Baghpat News in Hindi

घायल नेशनल शूटर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
बागपत में रविवार को दिनदहाड़े नेशनल शूटर की जमकर पिटाई का मामला सामने आया है. जहां नेशनल शूटर देवंश की कुछ दबंग युवकों ने जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान एक युवक वीडियो बनाता रहा. बताया जा रहा है कि वर्चस्व कायम करने के लिए दबंगों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल किया है. घायल नेशनल शूटर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के जाट कॉलेज की है. जानकारी के मुताबिक कक्षा-10 में पढ़ने वाला देवांश की कुछ दबंग युवकों ने कॉलेज के गेट पर पिटाई कर दी. घटना उस वक्त हुई जब देवांश शूटिंग की प्रैक्टिस करके वापस घर लौट रहा था. तभी कुछ लोगों ने उसपर हमला बोल दिया. इस हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गया. बता दें कि देवांश स्टेट लेवल की चैम्पियनशिप में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत चुका है.

नेशनल शूटर की जमकर पिटाई




पुलिस के मुताबिक देवांश के पिता देवेंद्र ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद से नेशनल शूटर बुरी तरह से डरा सहमा हैं.
ये भी पढे़ं:

लखनऊ के सरकारी स्कूलों में बच्चों को बांटे गए एक ही पैर के दोनों जूते

अमरोहा पुलिस की मुठभेड़ में ढेर हुआ 2.5 लाख का इनामी, पुलिसवालों की हत्या में था शामिल

सोशल वर्कर से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे करता रहा शोषण

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज