लाइव टीवी

बागपत में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2019, 12:26 PM IST
बागपत में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप, केस दर्ज
बागपत में एक 3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है.

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. छपरौली थाना क्षेत्र के बोढ़ा गांव की ये घटना है. यहां एक पड़ोसी युवक ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और फरार हो गया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में तीन साल की बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. छपरौली थाना क्षेत्र के बोढ़ा गांव की ये घटना है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बच्ची से रेप (Rape) किया और फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

लगातार सामने आ रहीं मासूम से दुष्कर्म की घटनाएं

बता दें कि बागपत से मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. इससे पहले भी एक युवक मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर फैक्ट्री में ले गया था जहां उसने उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं युवक ने फैक्ट्री के चौकीदार से रेप का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल हो जाने के बाद मासूम के परिजनों को घटना की जानकारी लगी.

फैक्ट्री में ले जाकर रेप, फिर बनाया वीडियो

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम शमशाद है. बताया जा रहा है कि आरोपी शमशाद नाबालिग बच्ची को फैक्ट्री में बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि उसका वीडियो भी बनाया था, जिसको बाद में उसने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों को मामले के बारे में जानकारी मिली. वहीं, एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बड़ौत कोतवाली पुलिस को मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है.

(इनपुट: शहजाद राव)

ये भी पढ़ें:फैक्ट्री में ले जाकर मासूम से किया रेप, चौकीदार ने बनाया अश्लील VIDEO

रामपुर: ED की जांच के घेरे में आए जौहर ट्रस्ट के सदस्य, संपत्ति की होगी जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर