होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

ट्रिपल मर्डर से दहला बागपत, जमीनी विवाद में भाई ने दो बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट

ट्रिपल मर्डर से दहला बागपत, जमीनी विवाद में भाई ने दो बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट

Baghpat: मां की तहरीर पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है

Baghpat: मां की तहरीर पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है

Baghpat Triple Murder: आरोप है कि अमर की अपने पिता और दोनो बहनों के बीच जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. माता ने बताया कि अमर शराब पीने का आदी है. जिसके चलते उसने पहले भी जमीन बेच दी थी. अब बाकी जमीन को पिता बेचने नहीं दे रहा था और अमर को बेदखल कर दिया था. इसी बात से गुस्साए अमर ने रविवार रात घर में सो रही दोनों बहनों और पिता की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

शराब के नशे का लती है आरोप बेटा
जमीन बेचने को लेकर चल रहा था विवाद

बागपत. जब देश आजादी का अमृत महोत्सव के जश्न में डूबा हुआ है, उस वक्त बागपत में एक शख्स ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. ट्रिपल मर्डर की यह पूरी घटना बड़ोत थाना क्षेत्र की है. आरोप है कि जमीनी विवाद में भाई नेदो बहनों और पिता की धारधार हथियार से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गौए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के पट्टी चौधरान की है, जहां (25 वर्षीय) अनुराधा (17वर्षीय) ज्योति और (60 वर्षीय) बृजपाल की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप घर के ही बेटे अमर पर लगा है. आरोप है कि अमर की अपने पिता और दोनो बहनों के बीच जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. माता ने बताया कि अमर शराब पीने का आदी है. जिसके चलते उसने पहले भी जमीन बेच दी थी. अब बाकी जमीन को पिता बेचने नहीं दे रहा था और अमर को बेदखल कर दिया था. इसी बात से गुस्साए अमर ने रविवार रात घर में सो रही दोनों बहनों और पिता की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. ट्रिपल मर्डर की घटना से कस्बे में हड़कम्प मचा हुआ हैं.

फिलहाल मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश तेज कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Baghpat news, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर