योगी राज में जारी है ताबड़तोड़ एनकाउंटर, एक लाख के इनामी को लगी गोली
Baghpat News in Hindi

इसी के तहत सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली सदर बाजार पुलिस की दिल्ली रोड पर बदमाशों में मुठभेड़ हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ द्वारा अपराधियों के खिलाफ शुरू किया गया ऑपरेशन ऑलाउट बदस्तूर जारी है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की आधी रात बागपत पुलिस ने
एक लाख रुपये के इनामी बदमाश सोनू ठाकुर को मुठभेड़ में गोली लगी है. एसटीएफ मेरठ और चांदीनगर थाना पुलिस ने घेराबंदी ईनामी और उसके साथी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि सोनू ठाकुर पर रंगदारी और लूट जैसी संगीन धाराओं में 10 मुकदमे दर्ज है. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना चांदीनगर थाना क्षेत्र के खट्टा गांव के जंगल की है.

इसी के तहत सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली सदर बाजार पुलिस की दिल्ली रोड पर बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान मुजफ्फरनगर के रहने वाले देवी चंद के रूप में हुई. आपको बता दें कि यूपी पुलिस के इन आंकड़ों ने अपराधियों में इस कदर खौफ भर दिया कि पुलिस एक्शन के डर से पिछले 10 महीने में 5409 अपराधियों ने बाकायदा अदालत से अपनी ज़मानत ही रद्द कराई है. ताकि ना वो बाहर आएं और ना गोली खाएं.

बरामद पिस्टल

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा है कि पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल के मुकाबले मौजूदा सरकार के समय अपराध कम हुए हैं. आपको बता दें कि जून 2018 तक यूपी की योगी सरकार के 16 महीने के कार्यकाल में अब तक पुलिस और अपराधियों के बीच 2244 एनकाउंटर हुए. यूपी पुलिस द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार इन एनकाउंटर में 5387 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए, वहीं 59 अपराधी मार गिराए गए. इस दौरान 4 पुलिसकर्मी शहीद भी हुए, वहीं करीब 400 पुलिसकर्मी घायल भी हुए.



ये भी पढ़ें:

योगी सरकार ने किए 27 IPS अफसरों के तबादले, STF को चार भागों में बांटा

जयाप्रदा ने आजम खान का निर्वाचन रद्द करने के लिए चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी

'हर हर गोडसे-घर घर गोडसे और वंदे मातरम के नारे नहीं लगाने वाले देश छोड़ दें'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज