बागपत: पत्नी ने सुपारी किलर से करवाई पति की हत्या, भाड़े के शूटरों के साथ पुलिस ने किया अरेस्ट

पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)
पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

पत्नी ने 6 लाख की सुपारी देकर अपने पति की भाड़े के शूटरों से हत्या करवाई थी. पुलिस ने पत्नी सहित दो शूटरों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. हत्या में प्रयुक्त हथियार और 2 लाख से ज्यादा का कैश भी बरामद हुआ है.

  • Share this:
बागपत. जनपद पुलिस ने सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए एक महिला और दो सुपारी किलर (contaract killer) को अरेस्ट किया है. पुलिस का दावा है कि इस महिला ने 6 लाख की सुपारी देकर इन सुपारी किलर से अपने पति की हत्या (Murder) करवाई थी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार और 2 लाख कैश भी बरामद किया है. हत्यारोपी पत्नी और दोनों सुपारी किलर को पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया है.

प्रॉपर्टी के लालच में करवाई हत्या
रिपोर्ट के मुताबिक जनपद की बड़ौत कोतवाली पुलिस ने 2 सुपारी किलर और एक शख्स की हत्या की स्क्रिप्ट लिखने वाली पत्नी को अरेस्ट किया है. पत्नी ने 6 लाख की सुपारी देकर अपने पति की भाड़े के शूटरों से हत्या करवाई थी. पुलिस ने पत्नी सहित शूटर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और हत्या में प्रयुक्त हथियार और 2 लाख से ज्यादा का कैश बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी को डर था कि उसे छोड़कर उसका पति सारी संपत्ति उसकी सौतन को दे देगा. संपत्ति चले जाने के डर से उसने सुपारी देकर अपने पति की हत्या करवाई. एसपी अजय कुमार ने पुलिस आफिस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें- भुखमरी की कगार पर चार मासूम, Lockdown में पिता की मौत, मां पहले ही छोड़कर जा चुकी थी




 

पति के दोस्त के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश
दरअसल मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बड़ौली गांव का है, जहां 19 जून को नीटू उर्फ विकास नाम के शख्स की घर में घुसकर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी. सरेशाम हुई इस वारदात ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया था. मौके पर खुद एसपी व एएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर दौरा किया था. गुरुवार को बड़ौत कोतवाली पुलिस ने मृतक की पहली पत्नी को अरेस्ट कर घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक नीटू का उसकी पत्नी रजनी से विवाद चल रहा है. जिस आधार पर पुलिस ने रजनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या की वारदात से पर्दा उठ गया. पुलिस पूछताछ में पता चला कि नीटू की हत्या उसकी पत्नी रजनी ने ही कराई है. जांच में सामने आया कि नीटू ने दो अन्य महिलाओं से भी शादी की हुई थी. रजनी को शक था कि नीटू उसकी सौतन के नाम अपनी प्रॉपर्टी करने वाला है. जिसके चलते उसने दिल्ली में पति नीटू के दोस्त रोहित के साथ मिलकर उसे मारने की  योजना बनाई और नीटू की हत्या के लिए 6 लाख की सुपारी दी. रोहित ने दो शूटरों को हायर किया और 19 तारीख की शाम जब नीटू अपने घर पर था उसी वक्त बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी व शूटरों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज