चार दिन पहले दरोगा को मिली थी पोस्टिंग, सड़क हादसे में मौत

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस जीप के परखच्चे उड़ गए है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 7:47 AM IST
चार दिन पहले दरोगा को मिली थी पोस्टिंग, सड़क हादसे में मौत
चार दिन पहले दरोगा को मिली थी पोस्टिंग
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 7:47 AM IST
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार देर रात गश्त पर निकली पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि 3 सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से 2 लोगों को दिल्ली रेफर किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरोगा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक दरोगा ऋषिपाल महज चार दिन पहले एटा से बागपत जिले में पोस्ट हुए थे. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के टयोढी गांव के नेशनल हाइवे 709-B का है. बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर पुलिस जीप और ट्रक के आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में जीप सवार दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया. जबकि ड्राइवर अमरपाल मलिक, कॉस्टेबल सचिन व हरीश गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घायल पुलिसकर्मी
घायल पुलिसकर्मी


सीओ बड़ौतरामानंद कुशवाहा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस जीप के परखच्चे उड़ गए है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट: शहजाद राव)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव केस: हादसे के 5वें दिन भी वेंटीलेटर पर पीड़िता, एयरलिफ्ट की खबर से डॉक्टर का इनकार
Loading...

अलीगढ़: शहर में शांति के लिए CRPF की कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गई नमाज
First published: August 3, 2019, 7:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...