लाइव टीवी

बागपत: बीजेपी नेता सतेंद्र तुगाना के खिलाफ रमाला चीनी मिल के जीएम ने दर्ज कराई FIR

SHAHJAD RAJPUT | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 26, 2019, 2:19 PM IST
बागपत: बीजेपी नेता सतेंद्र तुगाना के खिलाफ रमाला चीनी मिल के जीएम ने दर्ज कराई FIR
बागपत में रमाला चीनी मिल के जीएम ने बीजेपी नेता सतेंद्र तुगाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में रमाला चीनी मिल के जीएम की तरफ से बीजेपी नेता सतेंद्र तुगाना (BJP Leader Satendra Tugana) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में रमाला चीनी मिल के जीएम की तरफ से बीजेपी नेता सतेंद्र तुगाना (BJP Leader Satendra Tugana) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. जीएम ने सतेंद्र तुगाना पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, मिल कर्मचारियों को प्रबंधन के खिलाफ भड़काने का आरोप लगाया है. दरअसल आउट सोर्सिंग से मिल में कर्मचारियों को रखे जाने की सुगबुगाहट के बाद बीजेपी नेता जीएम से मिलने पहुंचे थे. यहां वहां दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी. यही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता सतेंद्र तुगाना 250 संविदा कर्मचारियों को निकाले जाने के बाद धरने में शामिल हुए थे.

2017 में बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

बता दें सतेंद्र तुगाना 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान छपरौली से बीजेपी प्रत्याशी थे. वह जीत नहीं सके थे. बताया जाता है कि तुगाना की पत्नी रमाला सहकारी चीनी मिल की उपसभापति हैं.

संविधाकर्मियों को भड़का रहे हैं तुगाना: जीएम

सहकारी क्षेत्र की रमाला मिल के जीएम प्रबुद्ध चौबे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जीएम का कहना है कि चीनी मिल में संविदा कर्मचारियों का धरना चल रहा है. मिल समिति की उपसभापति ब्रजेश देवी के पति एवं भाजपा नेता सतेंद्र तुगाना उनके खिलाफ संविदा कर्मचारियों को भड़का रहे हैं. धरने के समय सतेंद्र सिंह ने उनके कार्यालय में घुसकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. उन्हें सरकारी कार्य नहीं करने दिया.

ये भी पढ़ें:

UP: शिक्षा विभाग में 'ऑपरेशन क्लीन', 5 हजार टीचर्स पर कार्रवाई की तैयारी!'सलमान खान के बॉडीगार्ड' ने मुरादाबाद में मचाया जमकर उत्पात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर