फैक्ट्री में ले जाकर मासूम से किया रेप, चौकीदार ने बनाया अश्लील VIDEO

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2019, 1:56 PM IST
फैक्ट्री में ले जाकर मासूम से किया रेप, चौकीदार ने बनाया अश्लील VIDEO
नाबालिग बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम शमशाद है. आरोपी शमशाद नाबालिग बच्ची को फैक्ट्री में ले जाकर रेप किया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. कहा जा रहा है कि एक युवक ने मासूम को बहला फुसलाकर फैक्ट्री (factory) में ले गया और फिर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं युवक ने फैक्ट्री के चौकीदार (watchman) से रेप (Rape) का वीडियो भी बनाया और उसको वायरल कर दिया. वीडियो वायरल हो जाने के बाद मासूम के परिजनों को घटना की जानकारी लगी. इसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है.

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम शमशाद है. बताया जा रहा है कि आरोपी शमशाद नाबालिग बच्ची को फैक्ट्री में बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि उसका वीडियो भी बनाया था, जिसको बाद में उसने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों को मामले के बारे में जानकारी मिली. वहीं, एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बड़ौत कोतवाली पुलिस को मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है.

पिछले हफ्ते भी बच्ची से हुआ था रेप

बता दें कि पिछले हफ्ते बलिया जिले में एक मासूम बच्ची से हैवानियत की घटना सामने आई थी. यहां एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 3 साल की लड़की से रेप किया था. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. मामला बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र का था. यहां रहने वाले एक युवक पड़ोस में रहने वाली साढ़े तीन साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. बदहवास बच्ची जब किसी तरह से अपने घर पहुंची तो उसे देखकर घरवालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई थी.

ये भी पढ़ें- 

नीतीश कुमार के बयान पर सीपी ठाकुर का पलटवार, कही ये बात
Loading...

जेठमलानी के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...