लाइव टीवी

डॉक्टर की सलाह पर घर से घूमने निकली थी बुजुर्ग महिला, रास्ते में युवक ने किया रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 8, 2019, 12:41 PM IST
डॉक्टर की सलाह पर घर से घूमने निकली थी बुजुर्ग महिला, रास्ते में युवक ने किया रेप
बुजुर्ग महिला से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला बागपत (Baghpat) के छपरौली थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि रास्ते में महिला के साथ रेप किया गया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग महिला (Old woman) के साथ रेप (rape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि पीड़ित बुजुर्ग महिला खेत पर घूमने गई थी. इसी दौरान रास्ते में एक शराबी ने बुजुर्ग को पकड़ लिया और जबरन रेप किया. आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद महिला किसी तरह घर पहुंची और सारी बातें घर वालों को बताई. इसके बाद घर वालों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

महिला काफी समय से बीमार चल रही थी
पीड़िता के मुताबिक, वह काफी समय से बीमार चल रही थी. ऐसे में डॉक्टर ने उसे शाम को घूमने की सलाह दी थी. ऐसे में महिला रोज की तरह सोमवार को भी घूमने के लिए घर से निकली थी. तभी एक शराबी युवक ने महिला को जबरन खेत में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

हमीरपुर में भी हुआ था रेप
बता दें कि पिछले साल उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज़िले में एक 80 साल की एक बुजुर्ग महिला ने गांव के ही एक युवक कल्लू पर शराब के नशे में बलात्कार करने का आरोप लगाया था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

ये भी पढ़ें- खुलासा: लव, सेक्स और धोखे की 'कॉकटेल' में हुई मीना की हत्या

हमीरपुर: नशे में धुत होकर नाचे लेखपाल का वीडियो वायरल, हुई नोटों की बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर