कंगना का ऑफिस तोड़ने पर भड़कीं साध्वी प्राची, कहा- महाराष्ट्र सरकार में दम है तो खान गैंग के अवैध निर्माण को करे ध्वस्त
Baghpat News in Hindi

कंगना का ऑफिस तोड़ने पर भड़कीं साध्वी प्राची, कहा- महाराष्ट्र सरकार में दम है तो खान गैंग के अवैध निर्माण को करे ध्वस्त
कंगना का आफिस तोड़ने पर बोलीं साध्वी प्राची

साध्नेवी प्राची ने कहा कि वह मांग करती हैं कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन (President Rule) लगाया जाएं. उन्होंने कहा कि आधी मुंबई अवैध निर्माण की चपेट में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 2:37 PM IST
  • Share this:
बागपत. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) को विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) का भी समर्थन मिला है. बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने कहा है कि ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की निंदा की. उन्होंने कहा कि यदि महाराष्ट्र सरकार में दम है तो खान गैंग के अवैध निर्माण को ध्वस्त करके दिखाए. प्राची ने कहा कि सुशांत के लिए न्याय मांगने वाली कंगना रनौत आज पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. 45 दिनों तक सुशांत केस में महाराष्ट्र में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई. वहीं पालघर के संतों को भी आज तक न्याय नहीं मिल पाया.

शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए साध्वी प्राची ने कहा, 'बीएमसी की टीम एक घंटे का नोटिस देकर कंगना रनाौत के ऑफिस को ध्वस्त कर देती है.' वह महाराष्ट्र सरकार से पूछना चाहती है कि मुंबई की सड़कों पर 200 से ज्यादा मस्जिदें अवैध खड़ी हैं. खान गैंग की मुंबई में न जाने कितनी बिल्डिंग अवैध है. शिमला में मिसेज वाड्रा के बंगले की भी जांच होनी चाहिए. साफ लग रहा है कि महाराष्ट्र सरकार पालघर के संतों को इंसाफ नहीं दिला सकी.

ये भी पढे़ं- सपा MP आजम खान पर कसेगा शिकंजा, सीतापुर जेल में ED करेगी जल्द पूछताछ




सुशांत मामले में भी महाराष्ट्र सरकार कोई प्रयास नहीं कर रही है. किसी न किसी शिखंडी को बचाने का प्रयास महाराष्ट्र सरकार कर रही है. वह मांग करती हैं कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएं. उन्होंने कहा कि आधी मुंबई अवैध निर्माण की चपेट में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज