Home /News /uttar-pradesh /

seeing the construction of chhaprauli yamuna bridge mp satyapal said if it is not completed by september fine of 1 crore will be imposed nodss

छपरौली यमुना पुल का निर्माण देख गुस्साए सांसद सत्यपाल, कहा-सितंबर तक नहीं हुआ पूरा तो 1 करोड़ का जुर्माना

पुल के निर्माण की स्थिति को देखते हुए सांसद नाराज हुए और उन्होंने सेतु निगम के अधिकारियों को इसे समय रहते पूरा करवाने के निर्देश दिए.

पुल के निर्माण की स्थिति को देखते हुए सांसद नाराज हुए और उन्होंने सेतु निगम के अधिकारियों को इसे समय रहते पूरा करवाने के निर्देश दिए.

2017 में हुआ था पुल का निर्माण शुरू, सिंतबर 2022 में होना था पूरा. लेकिन अभी तक पुल का निर्माण 60 प्रतिशत भी नहीं हुआ है. इसको देख कर बागपत सांसद ने सेतु निगम के अधिकारियों की क्लास लगा दी और निर्माण कंपनी से पेनल्टी बॉन्ड भरवाने के आदेश दिए.

अधिक पढ़ें ...

बागपत. सांसद सत्यपाल सिंह ने छपरौली यमुना पुल का निर्माण न होने पर सेतु निगम के अधिकारियों की क्लास लगाई. मीटिंग करते हुए हरियाणा के सेतु निगम अधिकारियों को उन्होंने अल्टीमेटम दिया कि अगर सितंबर तक यूपी हरियाणा पुल का निर्माण नहीं होता तो कंपनी पर 1 करोड़ रुपये का जुर्माना लगेगा. इतना ही नहीं सांसद ने अपने अधिकारियों को कंपनी से पेनल्टी बॉन्ड भरवाने के लिए भी निर्देश जारी किए. सांसद द्वारा अधिकारियों की क्लास लगाते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
यूपी हरियाणा को जोड़ने के लिए बन रहा पुल

यूपी-हरियाणा को जोड़ने के लिए बागपत के छपरौली के ग्राम कुड़ी नांगल में यमुना पर पुल का निर्माण सितंबर तक नहीं हो सका तो कंपनी पर 1 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाने की तैयारी कर दी गई है. बागपत से बीजेपी सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने हरियाणा के सेतु निगम के अधिकारियों के साथ बैठक करके पेनाल्टी बॉन्ड भरवाने के लिए कहा है. जिससे कंपनी निर्धारित समय पर काम पूरा कर सके. बता दें कि यूपी व हरियाणा को जोड़ने के लिए अभी तक यमुना के ऊपर से केवल एक पुल बागपत के निवाड़ा गांव के समीप निवाड़ा चेक पोस्ट पर बना हुआ है. यह पुल काफी पुराना हो चुका है जिसकी हालात जर्जर हैं. इसी पुल ने यूपी-हरियाणा के लोगो को जोड़ रखा है.

2017 में हुआ था पुल का शिलान्याश

जिले में दूसरा पुल बनवाने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वर्ष 2017 में छपरौली में एक शिलान्यास किया था. यह पुल 84 करोड़ रुपये की लागत से कुरड़ी नांगल से पानीपत (हरियाणा) की सीमा तक बनेगा. इसका निर्माण सितंबर 2022 तक होना है. इसका कार्य अभी तक केवल 60 फीसदी पूरा हुआ है. इस कारण किसानों को नाव या पानी के बीच से खेतों में जाना पड़ता है. इसे देखते हुए बागपत सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने हरियाणा के सेतु निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की है. सांसद ने उनसे कहा कि कंपनी से एक करोड़ रुपये का पेनाल्टी बॉन्ड भरवाया जाए. इस तरह निर्माण कंपनी पर शिकंजा कस दिया गया है. जिससे निर्माण समय पर पूरा हो सके.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर