Lockdown के नाम पर बागपत पुलिस का तांडव, राहगीरों पर जमकर भांजी लाठियां, देखें Video
Baghpat News in Hindi

Lockdown के नाम पर बागपत पुलिस का तांडव, राहगीरों पर जमकर भांजी लाठियां, देखें Video
Lockdown के नाम पर बागपत पुलिस का तांडव

पीट रही जनता बेरहम पुलिस (Police) से रहम की भीख मांगती रही, पुलिस ने आम जनता की एक ना सुनी और एक के बाद एक कई लोगों की पिटाई करती रही.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बागपत. लॉकडाउन (Lockdown) के चौथे चरण की समाप्ति के बाद 1 जून से यूपी में कई बंदिशें अनलॉक (Unlock) हो रही हैं. इसी बीच बागपत (Baghpat) की रमाला थाना पुलिस की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्पेक्टर रमाला महिपाल सिंह और दो सिपाहियों ने राहगीरों और दुकानदारों को जमकर पीटा. वीडियो में पुलिस पिटाई सिपाहियों और इंस्पेक्टर की गुंडई की कहानी बयान कर रही है. इंस्पेक्टर थप्पड़ों से आम लोगों की पिटाई कर रहा है. पुलिस की ये गुंडागर्दी लॉकडाउन का पालन कराने के नाम पर सामने आई है.

जहां पुलिसकर्मियों ने हाइवे से गुजर रहे लोगों को रोक-रोक कर पिटाई की. किसी को मास्क लगाने के नाम पर पीटा गया तो किसी को घर से बाहर निकलने की सजा दी गयी. 4 से 5 लोगों की रमाला पुलिस ने जबरदस्त पिटाई की जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीट रही जनता बेरहम पुलिस से रहम की भीख मांगती रही, पुलिस ने आम जनता की एक ना सुनी और एक के बाद एक कई लोगों की पिटाई करती रही. यूपी सरकार के मुख्य सचिव की तरफ से जारी दिशा-निर्देशों में कहा गया है कि राज्य में 1 से 30 जून तक लॉकडाउन जारी रहेगा. इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन के बाहर चरणबद्ध तरीके से छूट दी जाएंगी.





यूपी सरकार ने जारी की Lockdown 5.0 की गाइडलाइंस



गाइडलाइंस के मुताबिक बाजार सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक खुलेंगे, सुपर मार्केट भी खुलने के आदेश, सैलून और ब्यूटी पॉर्लर भी खोले जा सकेंगे, सभी सरकार दफ्तर तीन शिफ्ट में खुलेंगे, 30 लोगों के साथ बारात घर खोलने की अनुमति, टैक्सी, कैब और ई-रिक्शा को भी अनुमति, फल मंडी सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक, शहरी क्षेत्र में साप्ताहिक मंडी नहीं खुलेगी, ग्रामीण क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मंडी खोली जाएगी, रोडवेज बस चलाने की भी अनुमति मिली, स्कूटर या मोटरसाइकिल पर दो लोगों को छूट, पूरे राज्य में कहीं भी आ-जा सकेंगे, किसी पास की जरूरी नहीं और रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक जरूरी सेवाओं को छोड़कर कोई भी व्यक्ति या वाहन सड़क पर नहीं जा सकेगा.

ये भी पढे़ं:

सीएम योगी ने कसा तंज, बोले- भगवान न करें विपक्ष के नेता को अस्पताल जाना पड़े...
First published: June 1, 2020, 12:02 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading