अपना शहर चुनें

States

बागपत में इलाज करने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म

महिला के साथ रेप ( प्रतीकात्मक फोटो)
महिला के साथ रेप ( प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि आरोपी तांत्रिक महिला के घर आया था. इलाज करने के नाम पर तांत्रिक ने बताया कि उसके घर पर काला शाया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तंत्र विद्या के नाम पर तांत्रिक ने घिनोनी करतूत को अंजाम दिया है. इलाज के लिये आई महिला के साथ तांत्रिक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. तंत्र विद्या से इलाज के नाम पर आरोपी ने महिला को बहला फुसलाकर घिनोनी करतूत को अंजाम दिया. इसके बाद महिला को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया.

तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जब महिला होश में आई तो उसने पूरी घटना अपने परिवार के लोगो को बताई. फिलहाल, महिला के पति ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है. बिनोली थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. एएसपी बागपत ने मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी भी फरार चल रहा है.



 आरोपी तांत्रिक महिला के घर आया था
जानकारी के मुताबिक, मामला बिनोली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है, जहां महिला के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि आरोपी तांत्रिक महिला के घर आया था. इलाज करने के नाम पर तांत्रिक ने बताया कि उसके घर पर काला शाया है. उसे काटने के लिए इलाज करने के लिए विशेष काम करना पड़ेगा. ऐसे में महिला तांत्रिक के बहकावे में आ गई. इसके बाद तांत्रिक ने महिला को बहला फुसलाकर उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें- 

बिहार: घर में ही मारा गया खुनखुनिया गिरोह का सरगना

बकरी का तोड़ दिया पैर तो, FIR दर्ज करने की लगाई गुहार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज