पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात लुटेरा, छाती में लगी थी गोली

बदमाश के पास से लूटी गई बाइक और एक पिस्टल बरामद हुई है. एनकाउंटर में ढेर हुआ बदमाश विकाश उर्फ फोनी है.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 3:47 PM IST
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात लुटेरा, छाती में लगी थी गोली
यूपी पुलिस
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 3:47 PM IST
उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर अपराधी मारा गया. मारे गए बदमाश के ऊपर लूट, हत्या और और डकैती के कई मामले दर्ज थे. कहा जा रहा है कि छाती में गोली लगने से बदमाश की मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बदमाश पर लूट, हत्या और डकैती सहित 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे
जानकारी के मुताबिक, मामला दोघट थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 1.25 लाख रूपए का इनामी बदमाश मार गया है. बदमाश पर लूट, हत्या और डकैती सहित 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे. बदमाश जब किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था दोघट पुलिस से उसका सामना हो गया, जिसके बाद पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हो गई. मुठभेड के दौरान छाती में गोली लगने से विकास उर्फ फोनी की मौके पर ही मौत हो गई.

बदमाश के पास से लूटी गई बाइक और एक पिस्टल बरामद हुई है

बदमाश के पास से लूटी गई बाइक और एक पिस्टल बरामद हुई है. एनकाउंटर में ढेर हुआ बदमाश विकाश उर्फ फोनी पिछले काफी समय से बागपत और आस-पास के जनपदों के किए आतंक का पर्याय बना हुआ था. मेरठ के रोहटा में बदमाश ने डकैती और हत्या को अंजाम दिया था. वहां से विकास पर 25 हजार का इनाम घोषित है. साथ ही बागपत में विकास ने बिजली कर्मचारी से दिनदहाड़े लाखो रूपये की लूट की थी. इसके अलावा बड़ौत और दोघट थाना क्षेत्र में भी इसने हत्या और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. वहीं, बागपत में विकास पर एक लाख रूपए का इनाम घोषित था. कुलमिलाकर बदमाश पर 1.25 लाख रूपये का इनाम घोषित था, जिसे दोघट थाना पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया.

रिपोर्ट- शहजाद

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बालू व्यवसायी की हत्या की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक-युवती को लोगों ने पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...