तीसरी क्लास की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में रेप, पुलिस ने परिजनों को थाने से भगाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 10:05 AM IST
तीसरी क्लास की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में रेप, पुलिस ने परिजनों को थाने से भगाया
बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला रमाला थाना क्षेत्र का है. पीड़िता तीसरी कक्षा की छात्रा है. आरोप है कि वह स्कूल में पढ़ने गई थी, तभी टॉयलेट में उसके साथ रेप किया गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत में एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप किया गया है. इसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई. परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत बनी हुई है. वहीं, बच्ची का अभी तक मेडिकल नहीं कराया गया है. पुलिस पीड़ित परिजनों को ही धमकी दे रही है.

मामला रमाला थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला रमाला थाना क्षेत्र का है. पीड़िता तीसरी कक्षा की छात्रा है. आरोप है कि वह स्कूल में पढ़ने गई थी, तभी स्कूल में पढ़ने वाले तीन किशोर उसको टॉयलेट में ले गये और उसके साथ घिनोनी वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने पीड़ीता की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता और उसके परिवार को धमकाकर थाने से भाग दिया.

बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है

फिलहाल, बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की बात कही है. इसके बाद से पीड़ित परिवार न्याय का गुहार लगा रहा है. हैरान करने वाली बात यह है कि अभी तक बच्ची का पुलिस की तरफ से मेडिकल नहीं करवाया गया है. ऐसे में परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर मेडिकल कराने की गुहार लगाई है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि रमाला थाना पुलिस मामले की दबाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 

तीज की तैयारी में लगी थी पत्नी तभी मिली पति के मौत की खबर
Loading...

बांका में मोबाइल पर पत्नी को दिया तीन तलाक, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...