महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल
Baghpat News in Hindi

महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल
मारपीट में घायल व्यक्ति

पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल भी तैनात है.

  • Share this:
बागपत. बागपत (Baghpat) के बालेनी थाना क्षेत्र में खूनी संघर्ष की वारदात सामने आई है, जहां महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के लोगो में पहले कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और धारदार हथियार चले. इस खूनी संघर्ष में 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है. दोनों घायलों को डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया है. घटना के बाद एडिशनल एसपी (Additional SP) मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बात की.

फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल भी तैनात है. घटना बालैनी थाना (Balany police station) के मतावत नगर गांव (Nagar Village) में बीती देर रात हुई, जब दानिश और गौरव पक्ष के एक दर्जन के करीब लोग मामूली कहासुनी के बाद आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट हुई और धारदार हथियार चले, जिसमें दोनों तरफ से लगभग 6 से ज्यादा लोग घायल हैं. जिनका इलाज चल रहा है. वहीं, दो की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है जिन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है.

महिलाओं पर फब्तियां कसना बनी संघर्ष की वजह
बताया जा रहा है कि सौरभ पक्ष के लोग दानिश पक्ष के मकान के सामने खाली प्लाट में बैठते थे और महिलाओं पर फब्तियां कसा करते थे, जिसको लेकर दानिश पक्ष ने उन्हें वहां प्लाट में बैठने से मना किया. लेकिन वे लोग नहीं माने. इसके बाद बीती शाम दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी हुई और देर रात कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. घटना के बाद एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बात कर दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. एएसपी ने बताया कि दानिश पक्ष का आरोप है कि ये लोग घर के बहार पड़े खाली प्लाट में बैठकर महिलाओं को परेशान करते थे. उन पर फब्तियां कसते थे, जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए.
ये भी पढ़ें- 



कल से अररिया-सुपौल के लिए हर दिन चलेगी दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन, जानें टाइमटेबल

कुशवाहा ने CM नीतीश को लिखी चिट्ठी, गरीब, मजदूर और किसानों के लिए मांगी मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading