UP Crime: बागपत में किसान के बाद अब दिल्ली से लौटे युवक की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे में 2 बड़ी वारदातों से सनसनी
Baghpat News in Hindi

UP Crime: बागपत में किसान के बाद अब दिल्ली से लौटे युवक की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे में 2 बड़ी वारदातों से सनसनी
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में अपराधिक वारदातें (Crime) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बड़ौत क्षेत्र में पिछले 24 घण्टे में गोलीकांड की दो वारदातें सामने आई हैं.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में अपराधिक वारदातें (Crime) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बड़ौत क्षेत्र में पिछले 24 घण्टे में गोलीकांड की दो वारदातें सामने आई हैं. पहले तो एक किसान को गोली मार दी गयी. इसके बाद अब ताजा घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बडौली गांव में सामने आई है, जहां घर के बाहर बैठे युवक की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया, जिनका अभी तक सुराग नहीं लगा है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

हत्या की वरदात से बडौली सहित पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सूचना पर एसपी अजय कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. एसपी ने बताया कि पुलिस की कई टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है, जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा है और उन्होंने हत्या को क्यों अंजाम दिया ये भी अभी तक सवाल बना हुआ है. लगातार वारदातों से पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Facebook पर विदेशी हसीनाओं से दोस्ती का शौक और ज्यादा पैसों की लालच में व्यापारी ने गवाए ₹70 लाख



दिल्ली में नौकरी करता था युवक
पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का नाम विकास उर्फ नीटू बताया जा रहा है, जो बड़ौली गांव का रहने वाला था. विकास दिल्ली की एक प्राईवेट कंपनी में नौकरी करता था. युवक वारदात के दिन ही अपने गांव लौटा था. पुलिस मामले के तार दिल्ली से भी जोड़ रही है. युवक के जान पहंचान, रिश्तेदारों के ​अलावा बागपत और दिल्ली के दोस्तों से भी पूछताछ की तैयारी की जा रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 24 घंटे में हत्या की दो वारदातों से इलाके में सनसनी फैली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading